मनोरंजन

Entertainment Top 5 News: एकता कपूर, जॉन अब्राहम को हुआ कोरोना, अस्पताल में भर्ती प्रेम चोपड़ा

[ad_1]

Entertainment Top 5 News: मनोरंजन जगत के सितारे भी एक-एक कर कोरोना की चपेट में आ रहे हैं. अर्जुन कपूर, रिया कपूर जैसे कई सितारों के बाद अब टीवी और बॉलीवुड प्रोड्यूसर एकता कपूर कोरोना वायरस (Ekta Kapoor Corona Positive( से संक्रमित हो गई हैं. कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है. इसके साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आने वाले सभी लोगों से कोरोना टेस्ट करवाने की भी अपील की है. उन्होंने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है.

जॉन अब्राहम-प्रिया रुंचाल को हुआ कोरोना
John Abraham और उनकी पत्नी Priya Runchal Corona से संक्रमित हो गई है. इसकी जानकारी खुद जॉन अब्राहम ने दी है. जॉन ने बताया है कि वह और उनकी पत्‍नी दोनों वैक्‍सीन ले चुके हैं और उन्‍हें कोरोना हो गया है. हालांकि इन दोनों को हल्‍के लक्ष्‍ण ही नजर आ रहे हैं. जॉन और उनकी पत्नी प्रिया दो घर में ही क्वारंटीन हो गए हैं. जॉन और उनकी पत्नी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जॉन का कहना है कि वह 3 दिन पहल पहले किसी के संपर्क में आए थे, जिसकी कोरोना रिपोर्ट बाद में पॉजिटिव आई थी.

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा (Arjun Kapoor Malaika Arora) एज गैप की वजह से अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहते हैं. मलाइका, अर्जुन से 12 साल बड़ी हैं. इस पर अर्जुन ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि लोग उनके काम की बात करते हैं तो ठीक हैं नहीं, तो बाकी सब बकवास है. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor Age Gap) जहां 36 साल के हैं, वहीं, मलाइका अरोड़ा 48 साल की हैं. उन्होंने इसे उम्र के आधार पर रिलेशिपन को देखने को एक मूर्खता से भरी सोच बताया है.

प्रेम चोपड़ा और उनकी पत्नी को हुआ कोरोना
बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता और एक प्रसिद्ध खलनायक के रूप में याद किए जाने वाले प्रेम चोपड़ा (Prem Chopra ) और उनकी पत्नी उमा चोपड़ा (Uma Chopra) भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. हाल ही में अभिनेता ने कोविड-19 के लिए टेस्ट कराया था और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव (Prem Chopra Covid 19 Positive) निकली है. जिसके बाद अभिनेता और उनकी पत्नी को इलाज के लिए लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. प्रेम चोपड़ा और उमा चोपड़ा से पहले भी कई सेलेब्स के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आ चुकी है.

sufi, nakuul mehta son sufi

जानकी ने बेटे सूफी के लिए पोस्ट शेयर किया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @jank_ee)

‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ (Bade Achhe Lagte Hain 2) फेम नकुल मेहता (Nakuul Mehta) और उनकी पत्नी जानकी पारेख (Jankee Parekh) हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे और अब नकुल की पत्नी जानकी ने जानकारी दी है कि उनका 11 महीने का बेटा सूफी भी ओमिक्रोन से संक्रमित हो गया है. जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकी ने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने सूफी के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है और साथ ही फैंस से रिक्वेस्ट की है कि वे उनके 11 महीने के बच्चे के लिए प्रार्थना करें.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk