मनोरंजन

ENTERTAINMENT TOP-5: ‘RRR’ की रिलीज डेट टलने से मीका सिंह के वायरल वीडियो तक

[ad_1]

RRR Relese date postponed: कोरोना के नए ओमिक्रॉन वैरिएंट (Omicron Variant) के बढ़ते मामलों का असर अब एक बार फिर फिल्मी जगत पर भी पड़ता दिख रहा है. बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ (Shahid Kapoor Jersey) की रिलीज डेट टलने के बाद अब एसएस राजामौली की अपकमिंग फिल्म ‘RRR’ की भी रिलीज डेट टाल दी गई है. (पढ़ें पूरी खबर)

बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स नए साल की खुशी में कुछ-न-कुछ कर रहे हैं. कई सेलेब्स अपने करीबियों के साथ वेकेशन पर गए, तो कुछ धार्मिक स्थलों में भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंचे. सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) ने भी नए साल की खुशी में सिद्धि विनायक मंदिर (Mika Singh at Siddhivinayak) के दर्शन किए, जिसका वीडियो (Mika Singh Video) सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. (पढ़ें पूरी खबर)

मोहित रैना (Mohit Raina wedding Photos) ने नए साल की शुरुआत में अपने तमाम फैंस और दोस्तों को बड़ा सरप्राइज दिया है. दरअसल, शनिवार 1 जनवरी 2022 को एक्टर ने अपने फैंस और जानने वालों को बताया कि वे शादीशुदा हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

New Year 2022: बी-टाउन के अन्य सेलेब्स की ही तरह करण जौहर ने भी नए साल का आगाज कर दिया है. सोशल मीडिया के जरिए करण जौहर (Karan Johar) ने अपने फैंस और फॉलोअर्स को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने एक लंबे चौड़े पोस्ट के साथ 2021 को अलविदा कहा और 2022 (New Year 2022) का स्वागत किया है. करण जौहर ने नए साल के मौके पर एक फैमिली फोटो शेयर की है. जिसमें वह अपनी मां हीरू जौहर (Hiroo Johar), बच्चों रूही (Roohi Johar) और यश जौहर (Yash Johar) के साथ दिखाई दे रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli), टिनसेल टाउन के पावर कपल इंस्टाग्राम पर अपनी फैमिली फोटोज से फैंस और फॉलोअर्स को खुश करने में कभी असफल नहीं होते. वे अक्सर एक दूसरे के साथ अपनी तस्वीरें अपलोड करते रहते हैं. इंस्टाग्राम पर, विराट-अनुष्का (Virat Anushka Video) ने पहले ही अपने नए साल के सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो साझा किए हैं. दोनों फिलहाल साउथ अफ्रीका में हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk