मनोरंजन

ENTERTAINMENT TOP-5: कैटरीना की मेहंदी सेरेमनी की वायरल फोटो से ‘बिग बॉस 15’ तक…

[ad_1]

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी में अब बस एक दिन बाकी रह गए हैं. राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में कैटरीना और विक्की 9 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं. वहीं, शादी की रश्में शुरू हो चुकी हैं. 7 दिसंबर को जहां मेहंदी और संगीत की रस्में पूरी हुईं, तो वहीं आज (8 दिसंबर) हल्दी के रस्में अदा की गई. दोनों की शादी समारोह को पूरी तरह से गोपनीय रखा गया है और इसलिए सुरक्षा व्यवस्था के तगड़े इंतजाम भी किए गए हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) दो महीने से अधिक वक्त से टीवी पर दिखाया जा रहा है, पर शो अभी भी टीआरपी (Bigg Boss 15 TRP) लिस्ट में निचले पायदान पर बना हुआ है. शो मेकर्स इसे आगे बढ़ाने के लिए काफी मशक्कत कर रहे हैं, पर इससे कोई ज्यादा फायदा होता दिख नहीं रहा है. ‘बिग बॉस 15’ की घटती पॉपुलैरिटी को लेकर मजाक बनाया जा रहा है. इसमें शो के एक्स कंटेस्टेंट और सिंगर जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) भी शामिल हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

बॉलीवुड के बेहद पॉपुलर कपल अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Arjun Kapoor & Malaika Arora) एक-दूसरे को लेकर अपना प्यार जाहिर करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. हाल ही में दोनों साथ में मालदीव पहुंचे थे, जहां दोनों ने साथ में वेकेशन एन्जॉय किया. वेकेशन के दौरान मलाइका-अर्जुन, दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल से खूबसूरत फोटोज और वीडियोज शेयर (Arjun Kapoor-Malaika Arora Photos & Videos) किए और यह सिलसिला अभी थमा नहीं है. मलाइका ने मालदीव वेकेशन से अपना एक बेहद शानदार वीडियो शेयर किया है. (पढ़ें पूरी खबर)

CDS Bipin Rawat Passed Away: देश के चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बिपिन सिंह रावत (CDS Bipin Singh Rawat) और उनकी पत्नी मधुलिका रावत सहित 11 लोगों का बुधवार को तमिलनाडु में एक हेलिकॉप्टर हादसे (Helicopter Crash) में निधन हो गया. बता दें, रावत को प्रधानमंत्री मोदी के सबसे भरोसेमंद सैन्य अफसरों में गिना जाता था. बिपिन रावत को सीनियर को सुपरसीड कर सेना प्रमुख बनाया गया था और जिस दिन वो सेना प्रमुख से रिटायर हुए थे उसके अगले दिन सीडीएस बना दिए गए थे. बिपिन सिंह रावत के निधन पर बॉलीवुड के भी कई दिग्गज सितारों ने अपना दुख प्रकट करते हुए, उन्हें श्रद्धांजलि दी है. (पढ़ें पूरी खबर)

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की वेब सीरीज ‘आर्या (Aaryaa)’ का सेकेंड सीजन 10 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने वाला है. सुष्मिता सेन की ‘आर्या’ दर्शकों को खूब पसंद आई थी और अब वह ‘आर्या 2’ के जरिए एक बार फिर अपने फैंस को चौंकाने के लिए तैयार हैं. हाल ही में, आर्या 2 (Aaryaa 2) का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसमें सुष्मिता एक दम दमदार अंदाज में नजर आ रही हैं. लेकिन, इस बीच एक्ट्रेस के फैन थोड़ी परेशान भी थे. दरअसल, हाल ही में सुष्मिता सेन की एक सर्जरी हुई है. जिसे लेकर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था और फैंस के साथ अपना हेल्थ अपडेट शेयर किया था. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk