मनोरंजन

अनुपमा की जिंदगी में नई विलेन की एंट्री, काव्या के बाद मालविका लव लाइफ में लाएगी तूफान!

[ad_1]

मुंबई: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguli) के अभिनय से सजा शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) टीवी पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो है. इस शो के निर्माता राजन शाही हैं. इसने लंबे समय से टीआरपी लिस्ट में अपना दबदबा बनाया हुआ है. ‘अनुपमा’ की कहानी में आए दिलचस्प ट्विस्ट ने दर्शकों को टीवी स्क्रीन से बांधे रखा है. अनुपमा (Anupamaa update) के जीवन में पहले गौरव खन्ना उर्फ ​​अनुज की एंट्री से एक शानदार ट्विस्ट लाया और अब एक और किरदार की एंट्री से बदलाव दिख रहा है.

अनुपमा ने किया अपनी भावनाओं का इजहार
मालविका, अनुपमा और अनुज कपाड़िया की लव स्टोरी में तहलका मचा सकती हैं. कल रात के एपिसोड में दर्शकों ने देखा कि अनुपमा अनुज के सामने अपनी भावनाओं का इजहार करती हैं, जबकि वह अस्पताल में बेहोश पड़ा था. वनराज के उकसाने के बाद ही अनुपमा अपने प्यार का इजहार करती हैं.

वनराज अनुपमा को आगे बढ़ने के लिए कहता है और वह इस पर गंभीरता से सोचती है. अनुपमा जैसे ही अपने दिल की बात कहती है, अनुज को होश आ जाता है. दर्शकों ने देखा कि मालविका अनुज को फोन करती है, जिससे वह तुरंत उदास हो जाता है.

मालविका को प्यार से ज्यादा बड़ी जिम्मेदारी मानते हैं अनुज
बाद में, अनुज जैसे ही घर लौटता है, बापूजी अनुपमा को उसकी देखभाल करने के लिए कुछ दिनों के लिए अपने घर में रहने के लिए कहते हैं. फिर अनुज गोपी काका को मालविका के फोन कॉल के बारे में बताता है. गोपी काका सदमे में हैं.

अनुज तब कहता है कि मालविका उनकी दोस्ती, प्यार, बिजनेस से ज्यादा बड़ी जिम्मेदारी है. वनराज मालविका से फोन पर बात करते हुए भी नजर आते हैं. यह मालविका कौन है? अनुज इसे अनुपमा से ज्यादा महत्व क्यों दे रहा है? यह शो के अगले एपिसोड से और भी साफ हो जाएगा.

Tags: Anupamaa, Rupali Ganguly



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk