राष्ट्रीय

इटावा : चाची और भतीजे में हो गया था प्यार, फिर पेड़ से लटकी मिली दोनों की लाश

[ad_1]

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा जिले (Etawah News) के सिविल लाइन स्थित पूठन सकरौली गांव में कथित रूप से प्रेम प्रसंग के चलते चाची और भतीजे ने पेड़ से लटक कर आत्महत्या (Suicide) कर ली. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, ये दोनों लोग ईंट भट्टे पर काम करते थे और 30 नवंबर को दिहाड़ी लेने के बाद से लापता थे. आज तड़के स्थानीय लोगों ने दोनों के शव पेड़ से लटका पाया. इस मामले से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया.

खबर है कि मूल रूप से बांदा का रहने वाला निवासी 20 वर्षीय रोहित का अपनी सगी चाची 32 वर्षीय पुष्पा से प्रेम प्रसंग चल रहा था. ये दोनों 30 नवंबर से लापता हो गए थे. मृतक पुष्पा का पति संतोष भी उसी ईंट भट्टे पर मजदूरी करता है. पत्नी और भतीजे के लापता होने के बाद उनको खोजने अपने गृह जनपद बांदा गया हुआ था.

ये भी पढ़ें- वसीम रिजवी ने इस्लाम छोड़कर अपनाया हिंदू धर्म, यति नरसिंहानंद बोले- जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी होगा नया नाम

एसएसपी जय प्रकाश सिंह ने बताया कि आज सुबह डायल 112 को पूठन सकरौली इलाके के एक ईंट भट्ठे पर एक महिला और एक युवक के शव लटके होने की सूचना मिली, जिसके बाद एसएसपी, एसपी सिटी, सीओ सिटी और सिविल लाइन थाना इंचार्ज समेत पुलिस बल मौके पर जांच करने पहुंचा. मौके पर जांच के दौरान प्रकाश में आया कि मृतक रोहित अपने चाचा संतोष, चाची पुष्पा और अन्य परिजनों के साथ ईंट भट्टे पर काम करता था और रोहित का अपनी सगी चाची पुष्पा से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

ये भी पढ़ें- मुस्लिम युवक के ‘जय श्रीराम’ नारा लगाने पर बढ़ा विवाद, देवबंद ने जताया ऐतराज तो युवक बोला- हम श्रीराम के वंशज

उन्होंने बताया कि 30 तारीख को ईंट भट्टे की मजदूरी मिलने के बाद दोनों भाग गए थे. परिजनों द्वारा जिनकी खोजबीन की जा रही थी और आज दोनों के शव ईंट भट्टे पर पेड़ से लटके मिले. उन्होंने बताया कि दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और रिपोर्ट मिलने पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी.

ऐसा माना जा रहा है कि दोनों ने प्रेम प्रसंग के चलते पहले भागने का निर्णय तो कर लिया लेकिन उसके बाद सामाजिक तौर पर शर्म के चलते आत्महत्या करने का निर्णय लिया है. महिला की उम्र 32 साल थी जब की उसका भतीजा मात्र 20 साल का ही था. महिला के चार बच्चे भी हैं.

आपके शहर से (इटावा)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Etawah news, Love affair, Suicide



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk