मनोरंजन

कोरियन एक्टर Kim Seon ho की माफी पर एक्स-गर्लफ्रेंड का पिघला दिल, लिखा इमोशनल पोस्ट

[ad_1]

हाल ही में, पॉपुलर कोरियन एक्टर किम सियोन हो (Kim Seon Ho)  ने अपनी एक्स- गर्लफ्रेंड (ex-girlfriend) से माफी मांगी थी. खुलेतौर पर पॉपुलर कोरियन ड्राम होमटाउन चा चा चा (Hometown cha cha cha ) के एक्टर किम सियोन हो की माफी से उनकी कथित गर्फफ्रेंड का दिल पिघल गया और उन्होंने किम सियोन को माफ कर दिया है. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले गर्लफ्रेंड ने किम पर आरोप लगाया था कि एक्टर ने उनसे शादी का झूठा वादा किया था और फिर उनको गर्भपात कराने के लिए मजबूर कर दिया था.

टीओआई की खबर के मुताबिक, किम सियोन हो (Kim Seon ho) की गर्लफ्रेंड ने कोरियाबू (Koreaboo)) में एक पोस्ट लिख कर उन्हें माफ कर दिया है. उन्होंने लिखा, “मुझे अफसोस है कि लिखने की वजह से अनजाने में कई लोगों को दुख पहुंचा है. एक वक्त था, जब मैं और किम, वास्तव में एक-दूसरे से प्यार करते थे. मेरे पोस्ट की वजह से वे टूट गए हैं, जो मुझे अच्छा नहीं लग रहा है.”

किम की गर्लफ्रेंड ने आगे लिखा, ‘ उन्होंने मुझसे माफी मांग ली है. हमारे बीच कुछ गलतफहमियां थीं. मुझे आशा है कि अब और कोई झूठी बातें नहीं होगीं और साथ ही मेरे रिलेशन के बारे में और कोई अफवाह नहीं फैलायी जाएगी. मेरी पोस्ट की वजह से बहुत से लोगों को नुकसान पहुंचा है, मैं जल्द ही इसे हटा दूंगी.’

इतना ही नहीं एक्टर किम के अलावा उनकी एजेंसी साल्ट एंटरटेनमेंट ने भी माफीनामा जारी किया है. एंजेंसी ने अपने बयान में कहा है कि हम एक्टर किम सियोन हो के पर्सनल मैटर के संबंध में माफी मांगते हैं. साथ ही उन लोगों से भी क्षमा चाहते हैं, जिन्हें इसकी वजह परेशानी उठानी पड़ी.

इससे पहले कोरियन एक्टर ने माफी मांगते हुए लिखा था कि मैंने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अच्छा समय बिताया था. मगर मैंने उनकी भावनाओं की कद्र नहीं की और उन्हें दुख पहुंचाया. साथ ही उन्होंने यह भी कहा था, ‘मैं अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से मिलकर उनसे मांफी मागना चाहता हूं, लेकिन इस समय माफी मांगने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा हूं, इसके लिए मैं सही समय का इंतजार कर रहा हूं.’

किम ने अपने पोस्ट में साफ-साफ शब्दों में माफी मांगी. उन्होंने लिखा था कि मैं उन सभी लोगों से माफी मांगाता हूं, जिन्हें मेरी वजह से परेशानी हुई. साथ ही किम ने उनलोगों को भी धन्यवाद दिया, जिन्होंने मुश्किल घड़ी में उनका सपोर्ट किया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk