मनोरंजन

कार्तिक आर्यन की सादगी पर आया फैंस का दिल, रिक्शा की सवारी करते देख हुए खुश

[ad_1]

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपने चार्मिंग अंदाज से फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ते. अपनी शानदार एक्टिंग के साथ ही कार्तिक अपने शानदार सेंस ऑफ ह्यूमर और सिंपल लिविंग के जरिए भी फैंस को अपना दीवाना बनाते आए हैं. अब, कार्तिक आर्यन अपने ऐसे ही एक वीडियो (Kartik Aaryan Video) को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें वह रिक्शा की सवारी करते नजर आ रहे हैं. एक्टर का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

कार्तिक आर्यन इन दिनों दिल्ली में हैं. जहां वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. एक्टर के साथ इस फिल्म में कृति सेनन लीड रोल में नजर आने वाली हैं. लेकिन, अपने बिजी शेड्यूल के बीच भी कार्तिक आर्यन फैंस से रूबरू होने का कोई मौका नहीं छोड़ते. यही वजह है कि दिन पर दिन उनकी फैन फॉलोइंग में इजाफा हो रहा है.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने कार्तिक आर्यन का यह वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह ब्लैक स्वेट शर्ट, डैनिम में काफी डैशिंग लग रहे हैं. कार्तिक इस दौरान कोरोना प्रोटोकॉल्स का भी पालन करते नजर आए. उन्होंने इस दौरान ब्लैक मास्क पहना हुआ था.

कार्तिक आर्यन का यह वीडियो देखने के बाद यूजर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. कोई उन्हें डाउन टू अर्थ बता रहे है तो कोई उनकी सिंपलिसिटी का दीवाना हुआ जा रहा है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा – ‘कार्तिक की सिंपलिसिटी हमेशा हमारा दिल जीत लेती है.’ वहीं एक अन्य ने लिखा- ‘देख कर अच्छा लगा. हमारी इंडस्ट्री के डाउन टू अर्थ एक्टर.’

Tags: Bollywood news, Kartik aaryan, Social Viral



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk