मनोरंजन

फिल्ममेकर वसन बाला कोरोना पॉजिटिव, मिथिला पालकर ने आइसोलेशन में रहते हुए काटा बर्थडे केक

[ad_1]

मिथिला पालकर, कीर्ति सुरेश और दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर जैसी कई सेलेब्स कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. अब फिल्ममेकर वसन बाला (Vasan Bala Coron Positve) की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. पिछले साल रिलीज हुई ‘रे’ को उन्होंने ही डायरेक्ट किया था. उन्होंने अपनी इंस्टास्टोरी पर इसकी जानकारी दी है. वसन ने ‘आमिर’, ‘मर्द को दर्द नहीं होता’, ‘रमन राघव 2.0’ जैसी फिल्मों की कहानियां लिखी हैं. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी है.

वसन बाला ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा, “मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. बस यही हो रहा है गले में खराश/बुखार/थकान/खांसी. बाकी आराम कर रहा हूं.” बाला की लेटेस्ट फिल्म एंथालॉजी सीरीज ‘रे’ थी, जोकि फिल्ममेकर सत्यजीत रे पर आधारित है. इस बीच, मिथिला पालकर (Mithila Palkar Corona Positve) भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं.

मिथिला पालकर (Mithila Palkar Birthday) आज 29 साल की हो गई हैं. उनका आज जन्मदिन है. कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से उन्होंने अपना जन्मदिन अकेले बिताने पर नाराजगी जताई. उन्होंने यह भी कहा कि संक्रमण की वजह से उन्हें उनके दादा-दादी के की हेल्थ की चिंता हो रही है. हालांकि मिथिला इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं और साथ ही ये भी बताया कि उन्होंने वीडियो कॉल पर केक काटा जिसमें उनके दादा-दादी और अंकल आंटी भी शामिल हुए.

Mithila Birthday

(फोटो साभारः Instagram @mipalkarofficial)

मिथिला ने वर्चुअल सेलिब्रेट किया बर्थडे

मिथिला ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा,”29जन्मदिन भी बहुत खास था (आइसोलेशन इतना बुरा भी नहीं था). मेरे पैरेंट्स ने मेरे साथ आइसोलेट हैं और मैं अपने जन्मदिन पर अकेली नहीं थी. मेरे दोस्त दिन भर मुझे अपना प्यार भेजते रहे. जब मैंने एक वीडियो कॉल पर केक काटा तो मेरे दादा-दादी और चाची मेरे साथ शामिल हो गए.”

mithila virtual birthday

मिथिला पालकर ने दादा-दादी के सामने काटा केक. (फोटो साभारः Instagram @mipalkarofficial)

मिथिला ने जाताया आभार

मिथिला ने आगे लिखा,”मेरी लाइफ में इन अनमोल लोगों के होने लिए मैं बहुत आभारी हूं! मैं बहुत धन्य और प्यार और लाड़ प्यार महसूस करती हूं. कोरो ने मुझे साल की शुरुआत में ही घर पर बंद करके इसे आसान बना दिया था. अब मैं 2022 ️ . के आशावादी सवारी में तैरने के लिए तैयार हूं. आपके मैसेज, पोस्ट, डीएम के कमेंट्स, सब कुछ के लिए धन्यवाद! मैं उन सभी को पढ़ रही हूं.”

Tags: Bollywood actress, Coronavirus

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk