मनोरंजन

शाहरुख खान के करियर को बनाने में गौरी-सुहाना ही नहीं, इन महिलाओं का भी अहम योगदान, खुद किया बयां

[ad_1]

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) लंबे समय के बाद एक बार फिर से बॉलीवुड (Bollywood) में परचम लहराने के लिए तैयार हैं. बेटे के जेल से जमानत पर वापस आने के करीब दो महीने बाद अपकमिंग प्रोजेक्ट पर काम फिर से शुरू कर दिया है. शाहरुख खान इन दिनों अपने दोस्त सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ के लिए शूट कर रहे हैं. इसके बाद वह पठान के शूट में बिजी होने वाले हैं. हाल ही में शाहरुख का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने खुद स्वीकार किया कि उनके करियर को बनाने में महिलाओं (Role of women in Shah Rukh Khan career) का अहम योगदान हैं. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस किंग खान (King Khan) की तारीफ किए बिना रह नहीं पा रहे हैं.

शाहरुख के करियर में महिलाओं का भूमिका
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बातों को सुनना उनके फैंस को काफी पसंद है. हाल ही में सिलेब्रेटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर किंग खान (King Khan) का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें में वह अपने करियर में महिलाओं की भूमिका बता रहे हैं. वीडियो में शाहरुख खान उन महिलाओं का जिक्र करते दिख रहे हैं, जिन्होंने किंग खान के करियर को बनाने में उनका साथ दिया है. शाहरुख खान वीडियो में कहते हैं कि उनके करियर को बनाने में महिलाओं का बहुत बड़ा हाथ रहा है.

‘मेरी करियर में महिलाओं का बहुत बड़ा हाथ’
वीडियो में वह कहते हैं, ‘मेरी करियर में महिलाओं का बहुत बड़ा हाथ है. मेरे साथ काम करने वाली एक्ट्रेस और महिला डायरेक्टर्स का हाथ है. फराह है, मेरे साथ जो काम करती है, जो औरतें और लड़कियां काम करती हैं उनका हाथ है. मीडिया में काम करने वाली महिलाओं का हाथ है. यह बात में मैं बहुत प्यार से कह रहा है क्योंकि मैं उस चीज की बहुत इज्जत करता और समझता हूं. यह नहीं है कि मर्दों ने साथ नहीं दिया, लेकिन मेरी जिंदगी में महिलाएं पहले रही हैं. चाहे मेरी मां, बहन, बेटी या फिर मेरी पत्नी हो. इन सबकी ने मेरी जिंदगी में पहले सहयोग दिया है.

‘95% फिल्मों के लिए महिलाओं को जिम्मेदार मानता हूं’
वीडियो में शाहरुख आगे कहते हैं, ‘फिल्मों का क्रेडिट हीरो को दे दिया जाता है, लेकिन मैं अपनी 90 और 95 प्रतिशत फिल्मों के लिए महिलाओं को जिम्मेदार मानता हूं. सही बात तो यह है कि मैं उनके नाम का खा रहा हूं.’

वायरल हो रहा है वीडियो
सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. किंग खान के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

Tags: Gauri khan, Shah rukh khan, Suhana Khan



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk