मनोरंजन

Gautam Rode और पंखुड़ी अवस्थी का Gujrati Song ‘छानोमानो’ हुआ रिलीज, एक्टर का दिखा रजवाड़ा स्टाइल

[ad_1]

टीवी और वेब सीरीज (Web Series) एक्टर गौतम रोड़े (Gautam Rode) और एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी (Pankhuri Awasthy) का गुजराती गाना ‘छानोमानो’ (ChhanoMaano) का वीडियो रिलीज किया जा चुका है. इस गाने में एक्टर का रजवाड़ा स्टाइल देखने के लिए मिल रहा है. इस गाने को विजयदशमी के मौके पर रिलीज किया गया है. दोनों एक्टर बहुत ही खूबसूरत और बहुत ही प्रतिभाशाली युगल हैं.

इसके साथ ही, रास-गरबा के बेहतरीन लोक नृत्य के साथ राधा-कृष्ण की चिरस्थायी प्रेम कहानी का वर्णन करने वाला एक लुभावना रोमांटिक सॉन्ग, हम सभी लिए सोने पर सुहागे की तरह है. व्हाइट पीकॉक फिल्म और सैंडस्टोन प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित अभी रिलीज ‘छानोमानो’ निश्चित रूप से प्रशंसकों के लिए एक बेहतरीन ट्रीट है.

‘छानोमानो’, गौतम और पंखुड़ी के पात्रों में सदाबहार प्रेम को दर्शाता है और सबसे ज्यादा दिलचस्प तो ये है कि पहली बार दोनों ने गुजराती म्यूजिक की रंगीन दुनिया में कदम रखा है. सॉन्ग को एक बार जरूर देखिए, निश्चित रूप से सॉन्ग की धुन और वीडियो का खूबसूरत निर्देशन देखकर आप बार-बार सॉन्ग को देखना चाहेंगे. रास-गरबा ट्रैक की ज्यादातर शूटिंग झीलों के खबसूरत शहर उदयपुर में हुई है और वीडियो को भव्य पैमाने पर तथा बेहद प्रतिभाशाली उस्मान मीर साहब की उम्दा आवाज में शूट किया गया है. उस्मान साहब ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘रामलीला’ से अपनी सबसे बड़ी हिट, नगाड़ा संग ढोल पर अपनी सटीक टाइमिंग और बेहतरीन आवाज से सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया था और एक बार फिर उन्होंने इस खूबसूरत सॉन्ग में खुद को साबित कर दिया है.

गौतम ने बताया, ‘पंखुड़ी और मैंने वीडियो पूरा होने के बाद जब उसे देखा, तो हम बेहद उत्साहित थे. प्रेजन्टेशन एकदम शानदार था और सबसे बड़ी बात रास-गरबा सीक्वेंस की वजह से सॉन्ग एकदम जीवंत लग रहा था. एक्टर के रूप में हम एक दूसरे को अच्छे से समझते हैं, इसीलिए पंखुड़ी के साथ शूट करना आसान और सहज हो जाता है. व्हाइट पीकॉक फिल्म्स और सैंडस्टोन प्रोडक्शन ने निश्चित रूप से दशहरा पर एक बेहतरीन सॉन्ग रिलीज किया है. मुझे आशा है कि लोग इसे बेहद पसंद करेंगे.

‘छानोमानो’ के माध्यम से गौतम और मैंने गुजराती म्यूजिक में पहली बार कदम रखा है. रास गरबा के प्लेटफॉर्म पर मॉडर्न समय के राधा-कृष्ण के रूप में हमारे पात्रों को निभाना जितना मजेदार था उतना ही कुछ नया सीखने को मिला. हमें यह बहुत पसंद आया और अब बस अपने सॉन्ग के लिए दर्शकों के रिस्पांस का इंतजार है.’

पारंपरिक गुजराती लोक नृत्य से प्रेरणा ले कर राधा-कृष्ण के शाश्वत प्रेम का चित्रण करते हुए, सॉन्ग के निर्माता हर्ष ने कहा, ‘गौतम और पंखुड़ी छानोमानो की भूमिका में पूरी तरह फिट बैठते हैं. उनकी आपस की कैमिस्ट्री और एक-दूसरे की समझ ने हमारी शूटिंग को और आसान बना दिया था. ‘छानोमानो’ के रूप में हम दर्शकों को रास-गरबा के प्लेटफॉर्म पर एक खूबसूरत प्रेम कहानी दिखाना चाहते थे और हम उसे चित्रित करने में कामयाब भी रहे हैं.’

दिलीप रावल की लिखी हुई और शानदार और महान गायक उस्मान मीर साहब के द्वारा गायी गयी, ‘छानोमानो’ में आलाप देसाई ने म्यूजिक दिया है और इसे व्हाइट पीकॉक फिल्म्स और सैंडस्टोन प्रोडक्शन द्वारा निर्मित किया है. ये सॉन्ग अब रिलीज हो गया है और हमारा पूरा विश्वास है कि यह सॉन्ग आपकी नवरात्रि प्लेलिस्ट में सबसे ऊपर होगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk