मनोरंजन

GHKKPM 29th Dec Update: विराट से सई है नाराज, अश्विनी-निनाद को सता रहा डर

[ad_1]

नई दिल्ली: ‘गुम है किसी के प्यार में’ ( Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein) 29 दिसंबर, बुधवार को दिखाया गया कि डॉ पुलकित सई के फेलिसिटेशन इवेंट की शुरुआत करता है. वो बहुत गर्व के साथ कहता है कि सई ने रिकॉर्ड तोड़ मार्क्स के साथ परीक्षा में टॉप किया है. विराट को छोड़कर पूरा चव्हान परिवार ऑडिटोरियम में मौजूद रहता है. समारोह की शुरुआत होती है लेकिन सई लगातार हॉल के मुख्य दरवाजे की ओर देखते रहती है और उम्मीद करती है कि शायद विराट आ जाए.

निनाद और अश्विनी सई को लेकर चिंतिति हो जाते हैं. उन्हें इस बात का डर होता है कि अगर स्थिति बद से बदतर होती गई तो सई घर छोड़कर चली जाएगी. अश्विनी निनाद से विराट से बात करने के लिए कहती है. सम्राट की मां भवानी से कहती है कि सई ने आज चव्हान परिवार को गौरवान्वित किया है. लेकिन, भवानी कहती है कि कुछ सौ छात्रों में अच्छे मार्क्स लाना बड़ी बात नहीं है. वो कहती है कि चव्हान परिवार काफी सम्मानित परिवार है. सम्राट आर्मी में चुना गया और विराट आईपीएस ऑफिसर बना कॉलेज ग्रेड इसके सामने कुछ नहीं है.

सई लगतार दुखी रहती है जबकि अंजिक्य उसे ज्वाइन करता है और बधाई देता है. वो बताता है कि वो थर्ड आया है. सई विराट को मिस करती है लेकिन उसे मैसेज करने से खुद को रोकती है. दूसरी ओर विराट भी सई को मैसेज नहीं कर पाता है क्योंकि डॉक्टर आकर उसे बताता है कि श्रुति और बच्चे दोनों को बचा लिया गया है. ऑडिटोरियम में सोनाली सई के ऊपर ताना मारती है कि कॉलेज में तारीफ सुनकर वो खुश हो जाएगी क्योंकि उसका पति भी उसे इग्नोर कर रहा है और इवेंट में नहीं आया है.

पत्रलेखा कहती है कि वो किसी काम में नहीं बल्कि और किसी और महिला के साथ व्यस्त है. भवानी को लगता है कि कहीं ये सच तो नहीं है. देवी कहती है कि विराट को रात में श्रुति का कॉल आया था और वो उसी से मिलने गया होगा. करिश्मा कहती है कि ये गलत है कि सई को अवार्ड मिल रहा है और कोई और हो जो उसके पति को छीनने की कोशिश कर रहा है. सोनाली भवानी को भड़काने की कोशिश करती है कि शायद उसका घर पर से कंट्रोल जल्द ही खत्म हो जाए.

भवानी गुस्सा हो जाती है और ऑडिटोरियम में चिल्लाती है. मोहित सम्राट के साथ सच शेयर करना चाहता है. तभी एक खूबसूरत परफॉर्मेंस स्टेज पर शुरू हो जाती है. एक लव स्टोरी दिखाई जाती है जिसमें सई विराट को इमेजिन करती है कि वो उसके साथ डांस कर रही है.

Tags: Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Neil Bhatt

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk