उत्तराखंड

Hate APP Case: मास्टरमाइंड लड़की के लिए भावुक हुए जावेद अख्तर, मुंबई पुलिस ने भी की लोगों से मदद की अपील

[ad_1]

नई दिल्ली. फिल्म लेखक और गीतकार जावेद अख्तर ने बुली बाई एप विवाद में हो रही कार्रवाई के सिलसिले में लोगों से अपील करते हुए कहा कि इस केस की मास्टरमाइंड को माफ कर देना चाहिए. जावेद अख्तर ने यह अपील उत्तराखंड से गिरफ्तार की गई 18 साल की लड़की श्वेता सिंह को लेकर की, जिसके बारे में बताया जा रहा है कि उसने अपने माता पिता को बीमारी के कारण खो दिया है. इधर, इस केस में बड़ा अपडेट यह भी है कि उत्तराखंड से गिरफ्तार किया गया दूसरा आरोपी श्वेता का दोस्त बताया गया है. मुंबई पुलिस का यह भी कहना है कि इस नेटवर्क में अभी और भी लोग पकड़े जा सकते हैं.

प्रतिष्ठित मुस्लिम महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक कंटेंट देने वाले विवादास्पद एप के मामले को लेकर पहले भी टिप्पणियां कर चुके जावेद अख्तर ने उत्तराखंड से गिरफ्तार श्वेता सिंह को लेकर बुधवार को ट्विटर पर लिखा, ‘अगर ‘बुली बाई’ की मास्टरमाइंड सचमुच वह 18 साल की लड़की है, जिसने अपने माता पिता को कैंसर और कोरोना के कारण खोया है, तो मुझे लगता है कि कुछ महिलाओं को उससे जाकर मिलना चाहिए. दयालु बड़प्पन दर्शाते हुए उसे समझाना चाहिए कि उसने क्या गलत किया है. उसके प्रति दया दिखाते हुए उसे माफ कर देना चाहिए.’

javed akhtar bayan, javed akhtar tweet, जावेद अख्तर ट्विटर, जावेद अख्तर बयान, Uttarakhand crime, crime in Uttarakhand, crime story, cyber crime, what is bulli bai app case, उत्तराखंड अपराध समाचार, अपराध समाचार, साइबर क्राइम, बुली बाई एप विवाद, Uttarakhand Crime News, Crime News, aaj ki taza khabar, delhi news, mumbai news, UK news, UK news live today, UK news india, UK news today hindi, UK news english, Uttarakhand news, Uttarakhand Latest news, उत्तराखंड ताजा समाचार

बुली बाई एप केस में आरोपी लड़की से जुड़ा जावेद अख्तर का ट्वीट.

मुंबई पुलिस ने की लोगों से एक और अपील
बुली बाई केस में उत्तराखंड के कोटद्वार से एक 21 साल के स्टूडेंट की गिरफ्तारी को लेकर मुंबई पुलिस के कमिश्नर हेमंत नगराले ने आरोपी के श्वेता के दोस्त होने की पुष्टि की. उन्होंने कहा कि इस मामले में अभी और भी लोगों के शामिल होने का अंदेशा है इसलिए पुलिस लोगों से अपील करती है कि इस केस से जुड़ी कोई जानकारी किसी के पास हो, तो वह पुलिस को डिटेल्स दे. नगराले ने ये भी कहा कि इस केस में तीन गिरफ्तारियों को लेकर स्थानीय अफसरों ने बयानबाज़ी की है, जिससे उन्हें बचना चाहिए था.

इधर, इस केस में दिल्ली पुलिस ने भी एक बड़ा बयान ​देते हुए कहा कि इस केस से जुड़ी कार्यवाही पूरी की गई है. आईएफएसओ दिल्ली के डीसीपी केपीएस मल्होत्रा के हवाले से एएनआई ने ट्वीट किया कि बुली बाई केस हमें ट्रांसफर किया जा चुका है. इस केस में MLAT प्रक्रिया पूरी कर ली गई है और जल्द ही इसे न्याय विभाग को सौंपा जाएगा. उन्होंने यह भी कहा कि इसे इंटरपोल के ज़रिये साझा भी किया जाएगा.

आपके शहर से (देहरादून)

उत्तराखंड

उत्तराखंड

Tags: Hate Crime, Javed akhtar, Mumbai police, Uttarakhand news

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk