मनोरंजन

हिना खान का सॉन्ग ‘मैं भी बर्बाद’ रिलीज, VIDEO में अंगद बेदी के साथ एक्ट्रेस का दिखा बोल्ड अंदाज

[ad_1]

मुंबई. हिना खान (Hina Khan) ने टीवी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत की थी. अपने टैलेंट के बल पर उन्होंने इंडस्ट्री में अपना एक अलग मुकाम बना लिया है. वे बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं. वे म्यूजिक वीडियों में भी नजर आ रही हैं. हिना खान एक नए म्यूजिक वीडियो में अंगद बेदी (Angad Bedi) के साथ नजर आने वाली हैं. इस वीडियो का टाइटल भी एकदम अलग हटके है. इसका टाइटल हैं- ‘मैं भी बर्बाद’ (Main Bhi Barbaad). इस म्यूजिक वीडियो को सारेगामा म्यूजिक ने गुरुवार को रिलीज कर दिया.

यह वीडियो रिलीज से पहले ही चर्चा में आ गया था. मेकर्स ने हाल ही में इस वीडियो का फर्स्ट लुक जारी किया था, जिसमें हिना खान बोल्ड अवतार में नजर आईं थीं. हिना इस वीडियो में केवल बोल्ड अवतार में नहीं दिख रही हैं, बल्कि वे अनोखे रूप में भी दिखाई दे रही हैं. इसमें वे शायद पहली बार नोज रिंग पहने हुए दिख रही हैं. साथ ही उनकी हेयर स्टाइल अलग, फैंसी एक्सेसरीज और उनकी आंखें स्मोकी दिखाई दे रही हैं. उनके नए लुक को फैंस बहुत लाइक कर रहे हैं.

हिना ने इस म्यूजिक वीडियो में अपने लुक के बारे में पिंकविला से बातचीत में बताया कि, “मैं भी बर्बाद’ एक अलग प्रोजेक्ट है. यह बहुत ही यूनिक प्रोजेक्ट है. मेरे फैंस ने मुझे कई तरह के रोल निभाते हुए देखा है, लेकिन इस म्यूजिक वीडियो का रोल सबसे हटके हैं. मेरा मानना है कि एक एक्टर के रूप में मेरे लिए यह जरूरी है कि मैं अपने किरदार में ढल जाऊं. यदि स्क्रिप्ट मुझसे बोल्ड या बदमाश का रोल करने के लिए कहता है, तो मैं वैसा ही रोल करूंगी.’

‘मैं भी बर्बाद’ म्यूजिक वीडियो गुरुवार 23 सितंबर को सारेगामा म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया. इस गाने में हिना खान पहली बार अंगद के साथ स्क्रीन पर नजर आ रही हैं. दोनों में जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. दोनों के फैंस इस वीडियो को बहुत लाइक कर रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk