मनोरंजन

कैटरीना कैफ के हलवे पर आया हस्बैंड विक्की कौशल का दिल, देखिए कैसे जताया प्यार

[ad_1]

नई दिल्ली. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने 9 दिसंबर को अग्नि को साक्षी मानते हुए राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट होटल में 7 फेरे लिए. दोनों की शाही शादी हुई. शादी से पहले दोनों लगभग दो साल तक एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. वहीं, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शादी के बाद अपने नए घर में शिफ्ट हो गए हैं. अपने नए घर में कैटरीना ने अपने पति और नए फैमिल मेंबर्स के लिए स्वीट डिश बनाई है, जिसकी एक तस्वीर उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर आज शेयर की थी.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने बताया था कि इस स्वीट डिश को उन्होंने खुद बनाया है. इस तस्वीर में आप देखेंगे कि उन्होंने हलवे से भरी कटोरी को पकड़ा हुआ है. वहीं, विक्की कौशल अपनी पत्नी के हाथ का हलवा खाकर कैटरीना कैफ के दीवाने हो गए हैं. विक्की ने भी अपने इंस्टा स्टोरी में कैटरीना द्वारा बनाए गए हलवे की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘अब तक का सबसे अच्छा हलवा’. अब विक्की की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

Katrina Kaif, vicky Kaushal, Katrina Kaif Halwa

Instagram Printshot

बता दें, कैटरीना ने सूजी का हलवा बनाया था. साथ ही इस रस्म को विक्की कौशल के घर में जिस नाम से बुलाया जाता है, उसका जिक्र भी किया था. उन्होंने बताया था कि विक्की के घर में इस रस्म को ‘चौका चरधाना’ कहते हैं. कैटरीना-विक्की हाल में ही मालदीव में हनीमून सेलिब्रेट करके आए हैं. दोनों अब मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं.

Katrina Sweat Dish

बता दें कि विक्की कौशल-कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Vicky Kaushal) शाही शादी और मालदीव में हनीमून वेकेशन के बाद दोनों मुंबई में वापस आ गए हैं. कहा जा रहा है कि वर्क कमिटमेंट और शादी की रिसेप्शन पार्टी के लिए वह हनीमून से जल्दी लौट आए हैं. अब दोनों अपनी शादी की रिसेप्शन की तैयारियों में जुट गए हैं. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal Katrina Kaif Reception) के एक करीबी सूत्र ने बॉलीवुड लाइफ को बताया कि विक्की और कैटरीना पूरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक आलीशान रिसेप्शन पार्टी की तैयारी कर रहे हैं.

20 दिसंबर को दे सकते हैं शादी की रिसेप्शन पार्टी
इतना ही नहीं इसकी तारीख भी तय कर दी है. कपल 20 दिसंबर को अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी देने वाले हैं. इस तारीख को चुनने की कई वजह मानी जा रही है. कहा जा रहा है कि विक्की-कैटीरना दोनों अपने काम पर लौटने से पहले शादी की सारी रस्में और फेस्टिव खत्म करना चाहते हैं. खबरों की मानें तो, विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की रिसेप्शन पार्टी (Vicky Kaushal Katrina Kaif Reception Guest List)में ऋतिक रोशन, करण जौहर, अक्षय कुमार, कंगना रनौत, आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, अजय देवगन, ईशान खट्टर, मेघना गुलज़ार, रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, तापसी पन्नू, और अभिषेक बच्चन समेत बॉलीवुड के ए-लिस्टर्स कलाकार भी शामिल होंगे.

Tags: Katrina kaif, Vicky Kaushal



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk