मनोरंजन

इलियाना डिक्रूज बिकिनी में धूप सेंकती आईं नजर, थ्रोबैक PHOTO में दिखा Bold अंदाज

[ad_1]

नई दिल्लीः इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उन्हें इंस्टाग्राम पर 13.1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. एक्ट्रेस अपनी निजी जिंदगी की झलकियां फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. वे अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट पर तहलका मचा देती हैं. आज 21 सितंबर को इलियाना ने एक और स्टनिंग फोटो (Ileana DCruz bikini Photo) शेयर की है. फैंस के लिए उनकी फोटो से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

इस थ्रोबैक फोटो में एक्ट्रेस बिकिनी में धूप सेंकती हुई नजर आ रही हैं. फोटो में इलियाना बिना मेकअप के नजर आ रही हैं. उन्होंने एक पेंडेंट पहना हुआ है. इलियाना ने बिकिनी इमोजी और सन इमोजी के साथ अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, ‘फिर से उन सनी डेज की चाहत हो रही है.’ पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए, नरगिस फाखरी ने कमेंट कर हार्ट इमोजी शेयर किए हैं. वीजे मारिया ने कमेंट किया है, ‘आज ‘इंटरनेशनल पीस डे’ पर, मैं सिर्फ इतना कहना चाहती हूं कि आप टू पीस में कमाल की लग रही हैं.’

इलियाना आखिरी बार फिल्म ‘द बिग बुल’ में नजर आई थीं. (फोटो साभारः Instagram/ileana_official)

फैंस ने इलियाना की खूबसूरती की जमकर तारीफ की है और उनके प्रति अपना प्यार जताया है. किसी ने उन्हें आकर्षक बताया है, तो किसी ने बोल्ड कहा है. कोई उन्हें बिकिनी क्वीन कह रहा है. बता दें कि इलियाना ने 2006 में एंटरटेनमेंट जगत में कदम रखा था. उन्होंने तेलुगु और तमिल फिल्मों में भी काम किया है. उन्होंने 2012 में फिल्म ‘बर्फी’ से बॉलीवुड में कदम रखा था, जिसमें रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा ने भी अभिनय किया था.

इलियाना को आखिरी बार अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म ‘द बिग बुल’ में देखा गया था जो स्टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता के जीवन पर बनी है. वे जल्द ही ‘अनफेयर एंड लवली’ में रणदीप हुड्डा के साथ लीड रोल में नजर आएंगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk