मनोरंजन

कपिल शर्मा की बिन बुलाई शादी में जीनत अमान से हुई थी पहली मुलाकात, कॉमेडियन की हरकत पर लगाई थी डांट

[ad_1]

‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के लेटेस्ट एपिसोड में गुजरे जमाने की तीन मशहूर एक्ट्रेसेस पूनम ढिल्लों, अनीता राज और जीनत अमान (Poonam Dhilon, Anita Raj & Zeenat Aman)  बतौर गेस्ट बनकर आई हुई थीं. शो के दौरान तीनों अभिनेत्रियों ने अपने बीते दिनों को याद किया और अपने करियर और लाइफ से जुड़े कई राज से पर्दा उठाया. मगर शो के होस्ट कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने जो बात बताई, उसे सुनकर सभी हैरान रह गए. कॉमेडियन ने कहा कि कैसे वो एक शादी में बिन बुलाए पहुंच गए थे, और वहां जीनत अमान जी से मुलाकात हो गई थी.

कपिल ने सुनाया जीनत से पहली मुलाकात का किस्सा

कपिल शर्मा ने याद करते हुए कहा कि जब वो कॉलेज में थे, तब दिल्ली में एक शादी में बिन बुलाये चले गए थे. कपिल ने बताया कि वो शादी एक बहुत ही बड़े कॉस्मेटिक बिजनेसमैन की बेटी की थी. इसी शादी में जीनत अमान भी मौजूद थीं. कपिल ने आगे कहा, ‘मेरे हाथ में प्लेट थी. मैं जीनत जी के पास गया और एक फोटो क्लिक करवाने की गुजारिश की. वो गेस्ट थी और मैं एक नजायज गेस्ट था. जीनत जी ने मुझसे कहा कि पहले प्लेट नीचे रखो फिर फोटो क्लिक करवाओ’. इस बात को सुनकर सभी हैरान रह जाते हैं. इसी बीच जीनत कपिल की तारीफ करती हैं और कहती हैं, ‘मैं कपिल जैसे इंसान से मिलकर बेहद खुशी महसूस कर रही हूं.’  इस बात पर कपिल फौरन जीनत अमान की फिल्म ‘यादों की बारात’ का गाना ‘चुरा लिया’ गाते हैं.


शादी में बिग बीभी थे मौजूद

जीनत अमान ने जब यह खुलासा किया कि उस शादी में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी आए थे. यह सुनकर सभी  हैरान हो गए. इस बात पर कपिल शर्मा ने कहा, ‘ वह तब आए हुए होंगे, जब मुझे वहां से भगा दिया होगा. इस बात पर सभी ठहाका मारकर हंसने लगते हैं.

अनिता राज ने अपने पिता के बारे में किया खुलासा

इस खास एपिसोड में अनिता राज के पिता मशहूर अभिनेता जगदिश राज की तस्वीर भी कपिल शर्मा ने दिखाई. जगदिश ने अपने जमाने में अधिकतर पुलिस अधिकारी की ही भूमिका निभाई थी. अनिता राज खुलासा करते हुए कहती हैं कि उनके पिता के नाम गिनिज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्डस में दर्ज है कि उन्होंने फिल्मों में सबसे ज्यादा पुलिस ऑफिसर का रोल निभाया है. साथ ही पूनम ढिल्लों ने खुलासा किया कि एक जमाने पर हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज पर उनका क्रश था, जब उनके बेटे ने जन्म लिया तो वे साथ में टॉम की फिल्म देखती थीं.

कृष्णा और किकू की मस्ती

इसी बीच कृष्णा अभिषेक मिथुन चक्रवर्ती के गेटअप में स्टेज पर आते हैं. आते ही वो सभी से मस्ती करने लगते हैं. इसी क्रम में कृष्णा, अनिता राज की तारीफ करते हुए कहते हैं कि आप बहुत फिट हैं और वेट लिफ्टिंग करती हैं. इसके आगे वो अर्चना पूरन सिंह का मजाक उड़ाते हुए कहते हैं, ‘ मगर आप से  ज्यादा पॉवर अर्चना में है, उन्होंने 150 किलो के सिद्धू को उठा लिया.’ इस बात पर सभी हंस पड़ते हैं. बाद में कॉमेडियन किकू शारदा भी अपने जोक्स से सभी का भरपूर मनोरंजन करते हैं.

Tags: Kapil sharma, Poonam Dhillon, The Kapil Sharma Show, Zeenat aman



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk