राष्ट्रीय

इस शादी में BJP, JJP व RSS से जुड़े लोगों का आना मना है, वायरल हुआ कार्ड

[ad_1]

नई दिल्ली. आते हैं जिस भाव से मिलने भक्तों को भगवान, उसी भाव से शादी में आप भी दर्शन दे श्रीमान. अक्सर शादियों के कार्ड पर आपने ऐसे संदेश पढ़ें और सुने भी होंगे. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी के कार्ड पर छपा अनोखा संदेश वायरल (Viral Marriage Card) हो रहा है. जो भी इस संदेश को देख रहा है एक ही बात पूछ रहा है क्या वाकई ऐसा ही है या गलती से प्रिंट हो गया?

दरअसल, इस कार्ड पर सब कुछ बाकियों की तरह की सामान्य है, बस एक अनोखी लाइन ऐड की गई जो सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही है. शादी के कार्ड पर लिखा है BJP, JJP और RSS के लोगों का इस शादी में आना मना है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस शादी के कार्ड को हरियाणा के झज्जर के रहने वाले विश्व वीर जाट महासभा के अध्यक्ष राजेश धनखड़ ने छपवाया है. उन्होंने 1 दिसंबर को खुद के परिवार में होने वाली शादी के कार्ड पर BJP, JJP और RSS के लोगों को दूर रहने का संदेश छपवाया है.

सोशल मीडिया पर ये कार्ड वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स इस पर मजे ले रहे हैं और बार-बार एक ही सवाल पूछ रहे हैं कि आखिरकार ऐसा क्या हो गया कि आप शादी के कार्ड पर ऐसे संदेश छपवा रहे हैं. वहीं, कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि शादी में न बुलाने और खाने के ऊपर पैसे खर्च न करने का ये बहुत ही बढ़िया रास्ता है.

ये भी पढ़ेंः- मंगल ग्रह पर कैसा होता है सूर्यास्त?, NASA ने पहली बार दुनिया को दिखाई ये अद्भुत तस्वीर

बता दें कि तीनों कृषि कानून पर केंद्र सरकार के खिलाफ किसान लंबे समय से प्रदर्शन कर रहे हैं.  इस आंदोलन का सबसे ज्यादा असर पंजाब के बाद हरियाणा में ही है. किसान आंदोलन में किसान शुरुआत से ही केंद्र की सत्तासीन पार्टी बीजेपी और जजपा के नेताओं का विरोध कर रहे हैं. गाजीपुर बॉर्डर पर कई बार किसानों को नेताओं का विरोध करते हुए देखा गया है. हालांकि किसी किसान नेता ने घर की शादी में इस तरह का कार्ड छपवाया है ऐसा पहली बार हुआ है.

Tags: Social media, Social media post, Viral Video on Social Media



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk