उत्तराखंड

उत्तराखंड में नड्डा: अल्मोड़ा में बूथ को बताया मंत्र, आज रुद्रपुर में कार्यकर्ताओं में जोश फूंकेंगे BJP अध्यक्ष

[ad_1]

अल्मोड़ा. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अल्मोड़ा ज़िले के दौरे पर रहे. जेपी नड्डा के साथ भाजपा के प्रदेश प्रभारी दुष्यन्त गौतम, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक और केन्द्रीय राज्य मंत्री अजय भट्ट सहित कई मंत्री और सांसद कार्यक्रम में मौजूद रहे. अल्मोड़ा, पिथौरागढ़ और बागेश्वर ज़िलों के कार्यकर्ताओं की बैठक एक होटल में की गई, जिसमें आगामी विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के हर कार्यकर्ता को रणनीति बताकर उन्हें टिप्स दिए गए. भाजपा के नेताओं ने एक बार फिर उत्तराखंड में 60 से ज़्यादा सीटें जीतने का नारा देकर कार्यकर्ताओं में जोश फूंकने की कोशिश की और कांग्रेस पार्टी की आलोचना भी की.

बूथ जीता तो चुनाव जीता : नड्डा
अल्मोड़ा में कोर ग्रुप की मीटिंग में नड्डा ने कार्यकर्ताओं से साफ तौर पर कहा कि चुनाव में उनका बूथ ही सबसे ज़्यादा अहम है और इसे जीतने के लिए उन्हें जान झोंक देनी होगी. वहीं, कौशिक ने बताया कि बूथ स्तर को मज़बूत किया जाएगा, जिसके लिए कार्यकर्ताओं को निर्देश दे दिये हैं. अल्मोड़ा, पिथौरागढ़ और बागेश्वर ज़िलों की कोर ग्रुप कमेटी की बैठक में कार्यकर्ताओं को चुनाव के लिए इसी तरह के टिप्स दिए गए और ‘मिशन 60 पार’ को सफल बनाने के लिए पार्टी ने विश्वास जताया. साथ ही कार्यकर्ताओं से कहा गया कि वो केंद्र और राज्य सरकार की उप​लब्धियों को जनता के बीच लेकर जाएं.

कांग्रेस में आपसी फूट का आरोप
जेपी नड्डा सोमवार को उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे तो कई कार्यक्रमों में शिरकत की. इस दौरान अल्मोड़ा में उन्होंने कांग्रेस की आलोचना करते हुए कहा कि कांग्रेस सिर्फ बयानबाज़ी ही कर रही है. ज़मीनी स्तर पर कांग्रेस का कोई अस्तित्व नहीं है. उन्होंने कांग्रेस के भीतर नेताओं और कार्यकर्ताओं के बीच फूट होने का आरोप भी लगाया. इससे पहले नड्डा चमोली ज़िले में भी पहुंचे और वहां शहीद सम्मान यात्रा का शुभारंभ किया.

क्या है भाजपा नेता का कार्यक्रम
चमोली में सवाड़ गांव को क्रांति और शांति की धरती बताकर वहां से सैनिक सम्मान यात्रा का आगाज़ किया. खबरों की मानें तो इसके बाद नड्डा ने लोहाघाट के विधायक पूरन सिंह फर्त्याल से मुलाकात की और पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक की बेटी की शादी में भी शिरकत की.
सोमवार रात रुद्रपुर में ही बिताने के बाद मंगलवार को नड्डा यहां जनसभा को संबोधित करेंगे. गौरतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के भी इसी महीने में उत्तराखंड दौरे प्रस्तावित हैं, जिनकी तारीखें पुष्ट होना बाकी हैं.

Tags: Jp nadda, Uttarakhand Assembly Election 2022, Uttarakhand BJP, Uttarakhand news



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk