खेल

IND vs PAK: इंजमाम बोले, पाकिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के मैच में भारत डर गया था

[ad_1]

कराची. पाकिस्तान ने विश्व कप के इतिहास में भारत को पहली बार टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup-2021) में हराया. भारतीय कप्तान विराट कोहली टॉस हारे और फिर मैच में 10 विकेट से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी. अब पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक (Inzamam Ul Haq) ने कहा है कि भारतीय टीम (Indian Cricket Team) टी20 विश्व कप के पहले मैच में पाकिस्तान से इसलिए हार गई क्योंकि उसके खिलाड़ी टॉस से पहले दबाव में थे. उन्होंने साथ ही ‘भयभीत’ शब्द का भी इस्तेमाल किया.

51 वर्षीय इंजमाम उल हक ने एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल पर कहा, ‘जब मैंने टॉस के दौरान विराट कोहली और बाबर आजम को देखा तो यह स्पष्ट था कि भारतीय काफी दबाव में थे.’ इस पूर्व बल्लेबाज ने ‘भयभीत’ शब्द का भी इस्तेमाल किया क्योंकि उनके अनुसार पाक पेसर शाहीन शाह अफरीदी द्वारा रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और केएल राहुल को आउट करने से पहले ही भारत दबाव में था.

इंजमाम में कहा, ‘वे मैच से पहले ही दबाव में थे और इसलिए वे 10 विकेट से हार गए. आप उनके शारीरिक हावभाव देख सकते थे. वे आशंकित लग रहे थे जबकि पाकिस्तान के खिलाड़ी मैच जीतने को लेकर ज्यादा आश्वस्त और उत्साहित थे.’ यह पहला अवसर था जबकि भारत विश्व कप मैच में पाकिस्तान से पराजित हुआ.

इसे भी देखें, रोहित शर्मा का नागिन डांस Video वायरल, श्रेयस के साथ दिखाए कमाल के स्टेप्स

इंजमाम ने कहा कि भारत शुरू से ही खिताब का दावेदार था, लेकिन ज्यादा दबाव ने उन्हें जीत से दूर कर दिया. उन्होंने कहा, ‘भारतीय टीम कभी उस तरह से नहीं खेलती है, जैसा टी20 वर्ल्ड कप में उसके खिलाड़ी खेले. हालांकि इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह एक अच्छी टी20 टीम है. यदि आप पिछले 2-3 साल में उनके प्रदर्शन को देखें तो यह सच में बेहद शानदार सफर रहा है.’

Tags: Cricket news, Icc T20 world cup, IND vs PAK, India Vs Pakistan, Inzamam ul haq, T20 World Cup 2021



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk