खेल

IPL 2021: विराट-पडिक्कल की धुआंधार शुरुआत के बावजूद 156 रन बना पाया बैंगलोर, ब्रावो ने झटके 3 विकेट

[ad_1]

नई दिल्ली. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम अपने कप्तान विराट कोहली (53) और युवा ओपनर देवदत्त पडिक्कल (70) की शानदार पारियों के बावजूद चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ (RCB vs CSK) आईपीएल-2021 के मुकाबले में 6 विकेट पर 156 रन ही बना पाया. विराट कोहली (Virat Kohli) और देवदत्त (Devdutt Padikkal) ने शारजाह के मैदान पर दमदार खेल दिखाया और दोनों ने 111 रन की साझेदारी भी की. इसके बावजूद आरसीबी टीम 160 के स्कोर तक भी नहीं पहुंच पाई. तीन बार की चैंपियन टीम चेन्नई के लिए ड्वेन ब्रावो ने 3 और पेसर शार्दुल ठाकुर ने 2 विकेट झटके.

चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर बैंगलोर को बल्लेबाजी का न्योता दिया. विराट कोहली तूफानी अंदाज में नजर आए और उन्होंने अपनी पारी में 6 चौके, 1 छक्का जड़ा. उन्होंने देवदत्त पडिक्कल के साथ 111 रन की ओपनिंग पार्टनरशिप भी की. विराट को ड्वेन ब्रावो ने पारी के 14वें ओवर की दूसरी गेंद पर शिकार बनाया और रवींद्र जडेजा के हाथों उन्हें कैच करा दिया.

यहां क्लिक कर देखिए इस मैच का पूरा स्कोरकार्ड

इसके बाद एबी डिविलियर्स ने भी शार्दुल ठाकुर के पारी के 17वें ओवर मकी तीसरी गेंद पर छक्का जड़ा लेकिन शार्दुल ने इसी ओवर की अंतिम 2 गेंदों पर 2 विकेट झटक लिए. शार्दुल ने 5वीं गेंद पर एबी (12) को रैना के हाथों कैच कराया और फिर अगली ही गेंद पर देवदत्त की पारी का भी अंत कर दिया. देवदत्त को रायडू ने लपका. देवदत्त टीम के तीसरे विकेट के तौर पर 160 के स्कोर पर पैवेलियन लौटे. उन्होंने 50 गेंदों की अपनी पारी में 5 चौके और 3 छक्के लगाए.

आरसीबी के लिए डेब्यू कर रहे टिम डेविड कुछ खास नहीं कर सके और मात्र 1 रन बनाकर पैवेलियन लौट गए. उन्हें दीपक चाहर ने रैना के हाथों कैच कराया. ब्रावो ने पारी के अंतिम ओवर में 2 विकेट झटके. उन्होंने दूसरी गेंद पर ग्लेन मैक्सवेल (11) को जडेजा के हाथों कैच कराया और फिर अंतिम गेंद पर हर्षल पटेल (3) को रैना ने लपका. इस ओवर में केवल 2 ही रन बने.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk