खेल

IPL 2021 : सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 135 रन का लक्ष्य, पेसर रबाडा का कमाल

[ad_1]

नई दिल्ली. सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल के 14वें सीजन (IPL 2021) के 33वें मुकाबले में  दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ (DC vs SRH) 20 ओवर में 9 विकेट पर 134 रन बनाए. दुबई के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में बुधवार को हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया लेकिन उसके विकेट नियमित अंतराल पर गिरते रहे. हैदराबाद के लिए अब्दुल समद (Abdul Samad) ने सर्वाधिक 28 रन बनाए. दिल्ली के लिए पेसर कागिसो रबाडा (Kagiso Rabada) ने 3 विकेट झटके जबकि एनरिक नोर्त्जे और स्पिनर अक्षर पटेल (Axar Patel) को 2-2 विकेट मिले.

छठे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे अब्दुल समद ने कुछ अच्छे शॉट खेले और 21 गेंदों पर 2 चौके और 1 छक्के की मदद से 28 रन बनाए. वह टीम के 115 के स्कोर पर 7वें विकेट के तौर पर पैवेलियन लौटे. उनके अलावा राशिद खान ने 19 गेंदों पर 2 चौके और 1 छक्के की बदौलत 22 रन बनाए. वह अंतिम ओवर की चौथी गेंद पर रन आउट हुए.

यहां क्लिक कर देखिए, इस मैच का पूरा स्कोरकार्ड

टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और ओपनर डेविड वॉर्नर खाता खोले बिना पहले ही ओवर में पैवेलियन लौट गए. उन्हें एनरिक नोर्त्जे ने शिकार बनाया और अक्षर पटेल ने कैच किया. इसके बाद ऋद्धिमान साहा (18) को कागिसो रबाडा ने शिखर धवन के हाथों कैच करा दिया. ओपनर साहा ने 17 गेंदों पर 2 चौके और 1 छक्का लगाया. कप्तान केन विलियमसन (18) और मनीष पांडे ने पारी को आगे बढ़ाया और टीम का स्कोर 60 रन तक पहुंचाया.

विलियमसन की पारी को अक्षर पटेल ने हेटमायर के हाथों कैच कराकर समाप्त किया. उन्होंने 26 गेंद खेलीं और 1 चौका लगाया. मनीष पांडे को रबाडा ने अपनी ही गेंद पर लपका और 61 के स्कोर पर टीम का चौथा विकेट गिरा. पांडे ने 16 गेंदों पर एक चौके की मदद से 17 रन बनाए. केदार जाधव भी कुछ खास नहीं कर सके और मात्र 3 रन बनाकर आउट हुए जिन्हें नोर्त्जे ने शिकार बनाया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk