मनोरंजन

करीना कपूर और रिया कपूर के बीच व्हाट्सअप पर होती है ऐसी ऐसी बातें, पढ़कर आ जाएगा मजा

[ad_1]

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और रिया कपूर (Rhea Kapoor)  की आपस में अच्छी बॉन्डिंग हैं. दोनों ही खाने-पीने की शौकीन है, इसलिए कई बार एक दूसरे के साथ पार्टी करती नजर आती हैं. अनिल कपूर (Anil Kapoor) की लाडली बेटी रिया फिलहाल कोविड-19 (Covid-19) से संक्रमित हैं और क्वारंटीन में समय बिता रही हैं. ऐसे में उन्होंने बेबो के लिए खास तोहफा भेजा. लेकिन इससे पहले दोनों के बीच व्हाट्सअप पर चैट हुआ, जिसे करीना ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

करीना के लिए रिया का प्यार
करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिया कपूर के साथ हुए चैट की स्क्रीनशॉट शेयर किया है. इसे शेयर कर करीन ने कैप्शन में लिखा ‘ मुझे ये बातचीत पसंद है’. स्क्रीनशॉट में दिख रहा है कि रिया ने बात शुरू की और लिखा मैं आपको हॉट चॉकलेट क्रीम के साथ भेजूं ? इस पर करीना रिप्लाइ देते हुए लिखती हैं कि नहीं-नहीं मुझे पसंद नहीं है. इसके बाद रिया उन्हें और ऑप्शन देते हुए पूछती हैं कि हॉट फज सॉस और वनीला आइसक्रीम ? तब करीना मान जाती हैं और लिखती हैं हां ये अच्छा है. तब रिया ने लिखा ‘ठीक है मैं बिस्किट और हॉट फज भेजती हूं वनीला आइसक्रीम ऑर्डर करो’.

(फोटो साभार: kareenakapoorkhan/Instagram)

पहले भी करीना को भेजा था चॉकलेट
पिछले दिनों दिसंबर में जब करीना कपूर कोविड-19 से संक्रमित थीं तो रिया और उनकी मम्मी सुनीता कपूर ने बेबो को चॉकलेट भेजे थे. इसका वीडियो करीना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर इसके लिए खुशी जताई थी. जब करीना की रिपोर्ट निगेटिव आई तो रिया पॉजिटिव हो गईं पिछले दिनों रिया कपूर ने अपने और अपने हस्बैंड करण बुलानी के कोविड-19 पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए लिखा था कि किसी के सेहत की जानकारी गॉसिप नहीं होना चाहिए ये सिर्फ गवर्नमेंट और मेडिकल बॉडी की जानकारी के लिए होना चाहिए’.

करीना कपूर स्वाद लेने में पीछे नहीं रहतीं
वहीं, नए साल के मौके पर करीना कपूर ने अपनी एक फनी एक्सप्रेशन वाली फोटो शेयर कर बताया था नए साल पर हेल्दी खाना था लेकिन जब जो दिल करे खाओ.

(फोटो साभार: kareenakapoorkhan/Instagram)

ये भी पढ़िए-Reena Roy B’day: रीना रॉय को इस बात से लगा था गहरा सदमा, तो पैरों तले खिसक गई थी जमीन!

2018 में रिया कपूर और करीना कपूर ने फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में साथ काम किया था. इसके अलावा दोनों एक साथ अक्सर समय बिताती रहती हैं.

Tags: Kareena Kapoor Khan, Rhea Kapoor

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk