मनोरंजन

सलमान खान के ‘द-बंग’ कॉन्सर्ट से OUT हुईं जैकलीन, डेजी शाह हुईं IN! एक्ट्रेस ने बताया सच

[ad_1]

मुंबईः रविवार रात बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मुंबई में ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) की जांच से जुड़े एक मामले में रोक लिया और एक्ट्रेस को हिरासत में लिया. मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिस को तीसरी बार समन भेजा गया है, जिसके अनुसार एक्ट्रेस को 8 दिसंबर को ईडी के समक्ष पेश होना होगा. एक्ट्रेस को हिरासत में लिए जाने के बाद, खबरें आईं थी कि सलमान खान ने अब अपने ‘द-बंग’ कॉन्सर्ट से जैकलीन फर्नांडिस को रिप्लेस करने का मन बना लिया है और अब चर्चा है कि जैकलीन को रिप्लेस करके सलमान डेजी शाह को कॉन्सर्ट का हिस्सा बना सकते हैं.

बॉलीवुड हंगामा में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, सामने आए आरोपों के बाद सलमान खान ने जैकलीन को ‘द-बंग’ कॉन्सर्ट से दूर करने का फैसला लिया है और उनकी जगह डेजी शाह को अपने साथ टूर पर ले जाने पर विचार कर रहे हैं. जिस पर अब खुद डेजी शाह ने प्रतिक्रिया दी है.

जैकलीन को रिप्लेस करने की खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए डेजी कहती हैं- ‘मुझे इसकी जानकारी नहीं है.’ बता दें, रियाद में होने जा रहे ‘द-बंग’ कॉन्सर्ट में सलमान के जीजा आयुष शर्मा, प्रभुदेवा, सुनील ग्रोवर, सई मांजरेकर, कमाल खान, शिल्पा शेट्टी सहित अन्य लोग शामिल होंगे. इस लिस्ट में जैकलीन फर्नांडिस का भी नाम था. लेकिन, अब कहा जा रहा है कि कॉन्ट्रोवर्सी की वजह से इस कॉन्सर्ट से उनका नाम हटाने पर विचार किया जा रहा है.

ये भी पढ़ेंः जैकलीन फर्नांडिस की फिर बढ़ी मुश्किलें, ED ने एक्ट्रेस को भेजा एक और समन

बता दें, जैकलीन फर्नांडीज को बीती रात मुंबई एयरपोर्ट पर फ्लाइट में चढ़ने से रोक दिया गया था. एयरपोर्ट के सुरक्षा बल ने चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के जबरन वसूली के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा जारी लुकआउट सर्कुलर पर काम करते हुए एक्ट्रेस को रोक लिया. जिसके बाद ईडी ने उन्हें पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था.

जैकलीन फर्नांडिस, सलमान खान के करीबी लोगों में मानी जाती हैं. लॉकडाउन के दौरान उन्होंने सलमान खान के पनवेल स्थित फार्म हाउस में भी समय गुजारा था. यही नहीं, कुछ फिल्मों में साथ काम करने के अलावा एक म्यूजिक वीडियो में भी वह सलमान के साथ नजर आई थीं और हर छोटे-बड़े मौके पर वह खान परिवार के साथ होती हैं. लेकिन मनी लॉन्ड्रिंग केस की वजह से अब उनके लिए परेशानी खड़ी होती दिख रही है.

Tags: Bollywood news, Jacqueline fernandez, Salman khan



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk