मनोरंजन

जैमी लीवर ने राखी सावंत का उतारा ऐसा नकल, VIDEO देख खुद ‘ड्रामा क्वीन’ की भी छूटी हंसी

[ad_1]

नई दिल्ली. बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर (Johnny Lever) की बेटी जैमी लीवर (Jamie Lever) भी अपने पिता के नक्शे कदम पर चल रही हैं. जैमी लीवर अपने टैलेंट के दम पर आज अच्छी पहचान बनाने में सफल रही हैं. जॉनी लीवर जिस तरह से कई बॉलीवुड सितारों की नकल उतारा करते थे, ठीक उसी तरह अब जैमी भी बॉलीवुड अभिनेत्रियों की मिमिक्री करती दिखती हैं. बड़े पर्दे पर न सही, लेकिन छोटे पर्दे पर जैमी ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है.

जैमी लीवर आए दिन किसी न किसी टीवी शो में नजर आ ही जाती हैं और दर्शकों को उनका परफॉर्मेंस भी काफी पसंद आता है. बता जैमी सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए यहां अपने कॉमेडी वीडियो शेयर कर दर्शकों का दिल जीतती रहती हैं. इंस्टा पर जैमी को 8 लाख से ज्यादा लोग फॉलो भी करते हैं, यानी टीवी के साथ-साथ जैमी की सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है.

इन दिनों जैमी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो इसी साल अगस्त का है. इस वीडियो को जैमी ने तब बनाया था, जब बॉलीवुड की ‘ड्रामा क्वीन’ राखी सावंत का एक गाना रिलीज हुआ था, जिसका नाम था ‘तेरे दिल में मेरी एंट्री’. बता दें, उस दौरान राखी जमकर अपने गाने का प्रमोशन कर रही थीं, और राखी के उसी अंदाज को फॉलो करते हुए जैमी ने अपना ये वीडियो बनाया था, जिसमें वह राखी का जबरदस्त नकल उतारा.

पहले भी उतार चुकीं हैं कई अभिनेत्रियों का नकल
इस वीडियो को देख खुद राखी भी अपने आपको रोक नहीं पाईं और वीडियो पर ही लाफिंग इमोजी की बौछार कर दी, जिससे साफ पता चलता है कि राखी को भी जैमी का ये वीडियो बेहद पसंद आया. राखी के साथ-साथ लोगों को भी जैमी का यह वीडियो बेहद पसंद आ रहा है. जैमी के चाहने वाले लगातार इस वीडियो पर कमेंट कर उनकी कला की जमकर तारीफ कर रहे हैं. अब तक इस वीडियो को 7 लाख से ज्यादा बार लाइक देखा जा चुका है. बता दें, इससे पहले भी जैमी ने बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों का नकल उतार चुकी हैं.

Tags: Jamie lever, Rakhi sawant



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk