मनोरंजन

गहना वशिष्ठ ने खुद को कहा बेगुनाह, बोलीं- मैं सबको एक्सपोज करूंगी, मुझे फंसाया गया था

[ad_1]

मुंबई: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की अश्लील वीडियो के मामले में गिरफ्तारी के बाद एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehna Vashishth) का भी नाम सामने आया था. गहना वशिष्ठ राज कुंद्रा के साथ काम भी कर चुकी हैं. आपको बता दें कि गहना वशिष्ठ पर कई स्ट्रगलिंग एक्ट्रेसेज ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनकी जबरन अश्लील फिल्म बनाई गई थी और उन्हें ब्लैकमेल भी किया गया. वहीं, गहना वशिष्ठ अपना बयान दर्ज कराने पहुंची थी. उन्होंने अपने बयान में कई बातें कही हैं.

गहना वशिष्ठ ने कहा है कि उन्हें पहले दिन से फंसाया गया है. उनसे जुड़े कोई सबूत नहीं मिले हैं. उन्होंने कहा कि हम बोल्ड और इरॉटिक कंटेट बनाते थे जिसे पोर्न मूवी नहीं कहा जा सकता है. डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए अभी कोई सेंसरशिप नहीं है. अगर कोई चीज बंद दरवाजे के अंदर की जा रही है तो इजाजत की कोई जरूरत नहीं है.

उन्होंने साथ ही ये भी कहा कि मेरे खिलाफ आरोप लगाने के लिए लड़कियों को ब्लैकमेल किया गया है. मैं सभी को एक्सपोज करूंगी. मैं फिल्मों की रॉ फुटेज के जरिए अपनी बेगुनाही साबित करूंगी. मैं ये सबको दिखाउंगी भी.

गहना वशिष्ठ ने कहा, ‘ मैं राज कुंद्रा पर कमेंट नहीं करना चाहती हूं. लेकिन इतना जरूर कहूंगी कि हम ऐसा कुछ भी नहीं करते थे जिसके पोर्न कहा जा सके. 5 महीनों के लिए मैं जेल में रही थी. मुझे फंसाया गया था.’

आपको बता दें कि मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को राज कुंद्रा को अश्लील वीडियो के मामले में अरेस्ट किया गया था. सोमवार को उन्हें आखिरकार इस मामले में जमानत मिली और जज ने कहा कि इस मामले की जांच लंबी चलेगी और राज अब सबूतों से छे़ड़छाड़ नहीं कर पाएंगे. पुलिस इस मामले में चार्जशीट भी दाखिल कर चुकी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk