मनोरंजन

‘झलक दिखला जा’ ने बदली कपिल शर्मा की किस्मत, The Kapil Sharma Show का ऐसे आया था आइडिया

[ad_1]

‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) काफी समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. शो के होस्ट कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की कमाल की कॉमिक टाइमिंग दर्शकों को खूब हंसाती है. कपिल के इस शो का नाम पहले ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ था बाद में बदल कर इसका नाम ‘द कपिल शर्मा शो’ कर दिया गया. इस शो पर बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री के जाने माने सेलेब्स शिरकत करते हैं, और दर्शकों का मनोरंजन करते हैं. शो पर कई सेलिब्रिटी अपनी अपकमिंग फिल्मों का प्रमोशन करने के लिए भी आते हैं. इस फेमस कॉमेडी की शुरुआत कैसे हुई, आज इसका दिलचस्प किस्सा बताते हैं.

कपिल शर्मा को मनीष पॉल के साथ होस्ट का ऑफर मिला
कहते हैं कि हम सबके लिए ऊपर वाला कुछ न कुछ प्लान करके रखा होता है, शायद इसी वजह से जाते हैं हम किसी काम के लिए, हो कुछ और ही जाता है. कुछ ऐसा ही कपिल शर्मा के साथ भी हुआ था. कपिल शर्मा को ‘झलक दिखला जा’ शो को होस्ट करने का ऑफर मिला. कपिल जब चैनल के ऑफिस पहुंचे तो उनसे कहा गया कि इस शो को उन्हें मनीष पॉल के साथ होस्ट करना है. कपिल तैयार हो गए तो उन्हें बीबीसी के प्रोडक्शन हाउस में जाने के लिए कहा गया.

Kapil Sharma

‘द कपिल शर्मा शो’ पर कपिल शर्मा.

कपिल शर्मा के मोटापे पर उठाया गया था सवाल
कपिल शर्मा जब प्रोडक्शन हाउस पहुंचे तो उन्होंने कपिल को देखकर कहा कि ‘आप बहुत मोटे हैं, आप पहले अपना वेट थोड़ा कम करो’. कपिल ने इसके बारे में जब चैनल को जानकारी दी तो उन्होंने प्रोडक्शन हाउस वालों से बात करके कहा कि ‘काफी टैलेंटेड लड़का है, शो होस्ट करने दो, वेट बाद में कम कर लेगा’ और इस तरह शो होस्ट करने का मौका मिल गया.

Kapil Sharma

कपिल शर्मा को “झलक दिखला जा होस्ट करने का ऑफर मिला था’ (फोटो साभार-@kapilsharma/Instagram

ये भी पढ़िए-No Entry के सीक्वल की हो रही तैयारी, सलमान खान के साथ फिर नजर आएंगी डेजी शाह

कपिल शर्मा ने दिया कॉमेडी शो का आइडिया
कपिल शर्मा ने इसी मीटिंग के दौरान कलर्स चैनल टीम को कॉमेडी शो का आइडिया दे दिया. ये आइडिया पसंद आया तो उन्हें दो दिन का वक्त शो का फॉर्मेट बनाने के लिए दिया गया. कपिल ने काफी मेहनत करके प्रेजेंटेशन तैयार किया और चैनल वालों को इतना पसंद आया कि ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ नाम से शो ऑन एयर हो गया.

Tags: Kapil sharma, Maniesh Paul, The Kapil Sharma Show

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk