मनोरंजन

काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने की सीक्रेट मैरिज? जानें फैंस क्यों कर रहे हैं सवाल

[ad_1]

मुंबई: काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी (Kajol Sister Tanisha Mukerji secret marriage) यूं तो सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय नहीं हैं, पर जब भी वे कुछ फोटोज या वीडियो पोस्ट करती हैं तो एक्ट्रेस के फैंस जरूर ध्यान देते हैं. अब तनीषा मुखर्जी की कुछ फोटोज (Tanisha Mukerji Photos) फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गई है. नेटिजेंस को लग रहा है कि एक्ट्रेस ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है और किसी को कानों-कान खबर नहीं लगने दी.

तनीषा ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. एक फोटो में उनके पैर दिखाई दे रहे हैं. फोटो से साफ है कि तनीषा ने पैरों की उंगलियों में बिछिया पहनी हुई है. भारतीय परंपरा के अनुसार, शादीशुदा महिलाएं ही पैरों में बिछिया पहनती हैं. ऐसे में फैंस को लग रहा है कि एक्ट्रेस ने सीक्रेट तरीके से शादी कर ली है.

तनीषा फोटो में बिछिया पहने आईं नजर
फैंस तनीषा की पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और उन्हें बिछिया पहने देखकर हैरानी जता रहे हैं. एक्ट्रेस के फैंस उनकी शादी को लेकर सवाल कर रहे हैं और उनके लुक और पैरों की प्रशंसा करने में लगे हैं. बता दें कि तनीषा को दर्शक कई फिल्मों में एक्ट करते हुए देख चुके हैं.

Kajol Sister Tanisha Mukerji secret marriage, Tanisha Mukerji Photos, Tanisha Mukerji Husband, Tanisha Mukerji Instagram, Tanisha Mukerji Films, Tanisha Mukerji wearing bichhiya, तनीषा मुखर्जी, तनीषा मुखर्जी की सीक्रेट मैरिज

तनीषा मुखर्जी ‘बिग बॉस’ से काफी पॉपुलर हुई थीं. (Instagram/tanishaamukerji)

तनीषा जिंदगी का उठा रहीं भरपूर मजा
तनीषा ने इंस्टाग्राम पर चार फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘मेरे पैरों की उंगलियों में रेत और मेरी आत्मा में समुद्र समाया हुआ है! हर पल का लुत्फ उठा रही हूं, मैं जी रही हूं!’ एक्ट्रेस कढ़ाई-बुनाई की स्किल के बारे में भी बता रही हैं.

तनीषा ने चुनिंदा फिल्मों में किया है काम
तनीषा को आखिरी बार फिल्म ‘कोड नेम अब्दुल’ में देखा गया था, जो दिसंबर में रिलीज हुई थी. वे रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ से काफी पॉपुलर हुई थीं. वे फिल्म ‘सरकार’, ‘सरकार राज’, ‘टैंगो चार्ली’ और ‘नील एंड निक्की’ जैसी कुछ चुनिंदा फिल्मों में अपना जलवा दिखा चुकी हैं.

Tags: Actress, Kajol Devgn

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk