मनोरंजन

कपिल शर्मा मुंबई के हैं शुक्रगुजार, कहा-‘इस शहर ने मेरे जैसे स्कूटरवाले को दिया मौका’

[ad_1]

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) एक ऐसे कॉमेडियन हैं जिसने कड़ी मशक्कत के बाद अपनी जगह बनाई है. कपिल जब भी स्क्रीन पर आते हैं तो छा जाते हैं. ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के बाद कपिल का नेटफ्लिक्स पर स्टैंडअप स्पेशल 28 जनवरी से स्ट्रीम होने आने वाला है. सूत्रों की माने तो इस शो में कॉमेडियन खुद पर ही मजाक करते नजर आएंगे. कपिल ने अपने स्ट्रगल के दिनों की यादों को शेयर किया.

कपिल शर्मा के स्ट्रगल वाले दिन

कहते हैं कि मायानगरी ने बहुतों को रंक से राजा बनाया है. तमाम लोगों के सपने मुंबई में सच हुए हैं. कुछ ऐसा ही मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ भी हुआ है. कपिल ने अपने स्ट्रगल के दिनों के बारे में खुलकर बताते हुए कहा कि ‘मेरा कोई प्लान नहीं था. लोगों को जब पता चलेगा कि मैंने कैसे शुरुआत किया है तो  सुनकर हंसेगें. मैंने पहले बीएसएफ (BSF) के लिए ट्राई किया फिर आर्मी में गया, मेरे पापा और अंकल पुलिस विभाग में थे. लेकिन पापा को काफी म्यूजिशियन जानते थे. उनसे वो मुझे मिलवाते रहते थे. वह चाहते थे कि मैं कुछ बड़ा करूं या जिंदगी में क्रिएटिव करूं’.

जुहू बीच पर डायरेक्टर तलाशते थे कपिल शर्मा

अपने करियर के शुरुआती दौर को याद करते हुए कपिल शर्मा ने बताया कि ‘मुझे याद है कि जब मैं अपने दोस्त के साथ पहली बार मुंबई आया था. हम जुहू बीच के पास डायरेक्टर्स को खोजते हुए घूमते थे,क्योंकि हमारे पास करने के लिए कुछ था ही नहीं. तब से लेकर आज तक चीजें काफी बदल गई. ये मुंबई है जो सब कुछ करती है. इसने मेरे जैसे स्कूटवालों को एक मंच खड़े होने और लोगों का मनोरंजन करने का मौका देती है’.

ये भी पढ़िए-रोहित शेट्टी की ‘सर्कस’ में ‘पुष्पा’ के कंपोजर देवी श्री प्रसाद देंगे म्यूजिक, बोले- ऐसे हिंदी गानों को बनाना चाहता था

मुंबई में मेरा सपना हुआ पूरा

फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा बीते दिनों को याद करते हुए बताते हैं कि मुझे याद है मुंबई में मैं बिलकुल नया था और इससे बेखबर था कि मेरी जिंदगी में क्या होने वाला है. मुंबई की भीड़ भाड़ वाले रास्तों से गुजर रहा था और आज मैं जो हूं यही होने का सपना देख रहा था’.

Tags: Kapil sharma



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk