मनोरंजन

करण जौहर ने शनाया कपूर की डेब्यू फिल्म का बदला डायरेक्टर? अपने भरोसेमंद को दी जिम्मेदारी

[ad_1]

नई दिल्लीः करण जौहर (Karan Johar), जो अपने दोस्तों के बच्चों को इंडस्ट्री में लॉन्च करने के लिए जाने जाते हैं, अब संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) को लॉन्च करने के लिए तैयार हैं. फिल्म निर्माता ने इस साल की शुरुआत में शनाया के साथ फिल्म करने की घोषणा की थी और जुलाई तक इसे शुरू करने की योजना बनाई थी. हालांकि, कोविड -19 की दूसरी लहर आने के बाद फिल्म के काम में देरी हो गई थी.

अब जब देश में हालात पहले से बेहतर हो गए हैं. इंडस्ट्री में चीजें सामान्य हो रही हैं, तब शनाया की डेब्यू फिल्म को लेकर खबरें भी सामने आई हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, करण जौहर ने शनाया कपूर की डेब्यू फिल्म के लिए अपने भरोसेमंद डायरेक्टर शशांक खेतान (Shashank Khaitan) को इसके निर्देशन की जिम्मेदारी सौंपी है. इस फिल्म में अभिनेता गुरफतेह सिंह पीरजादा भी काम कर रहे हैं. यह लक्ष्य लालवानी की डेब्यू फिल्म भी है. लक्ष्य पहले करण जौहर की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ से डेब्यू करने वाले थे.

ये भी पढ़ें: नेहा मलिक ने बिकिनी में फ्लॉन्ट की अपनी Bold & Beautiful अदाएं, देखें PHOTOS

यह नई फिल्म एक हल्की-फुल्की, लव ट्रायंगल पर बेस्ड कहानी बयां करेंगी. इसमें शनाया की जोड़ी पीरजादा और लक्ष्य लालवानी के साथ दिखाई देगी. इसकी शूटिंग दिसंबर के महीने में मुंबई में शुरू होगी. ऐसी खबर है कि पहले इस फिल्म को पारस चक्रवर्ती द्वारा निर्देशित किया जाना था, जबकि खेतान को एक प्रोड्यूसर के रूप में जोड़ा गया था. अब खेतान ने इस प्रोजेक्ट को अपने हाथ में ले लिया है और वे जल्द ही इसकी तैयारी में जुट जाएंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk