मनोरंजन

करण मेहरा ने निशा रावल पर लगाया अफेयर का आरोप, बोले- ‘मैंने उसे माफ कर दिया था’

[ad_1]

नई दिल्लीः निशा रावल (Nisha Rawal) और करण मेहरा (Karan Mehra) टीवी जगत के पॉपुलर कपल्स में से एक थे. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते थे. लेकिन, जब निशा ने इस साल जून महीने में करण के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया, तब इनके बीच चल रहा विवाद लोगों के सामने आया. तब पुलिस ने शिकायत के आधार पर करण को गिरफ्तार कर लिया था. निशा ने उन पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर होने का आरोप भी लगाया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, करण ने एक ताजा इंटरव्यू में इन आरोपों को गलत बताया है और कहा है कि वह निशा थीं, जिनका 2015 में अफेयर था. वे बताते हैं कि 2015 से 2016 तक उनकी पत्नी का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर था. उन्होंने यह भी दावा किया कि निशा की गलती के लिए उनके भाई रोहित सेठिया ने उनसे माफी भी मांगी थी और अनुरोध किया था कि वे निशा को माफ कर दें.

ये भी पढ़ें: शहनाज गिल ने स‍िद्धार्थ शुक्‍ला की मौत के बाद से नहीं क‍िया है काम, 7 अक्‍टूबर को लौटेंगी सेट पर !

करण आगे बताते हैं कि उन्होंने फिर निशा को माफ किया था. रोहित सेठिया ने उनके सामने खड़े होकर माफी मांगी थी. वे अपनी और मां की इज्जत का हवाला दे रहे थे. रोहित ने इंटरव्यू में यह भी दावा किया कि निशा ने उनसे गुजारा भत्ता के तौर पर भारी रकम की मांग की थी. वे कहते हैं, ‘उन्होंने इतना गुजारा भत्ता मांगा था, जिससे 50 बच्चों का पालन-पोषण हो सकता है.’ करण, निशा को पैसे देने से मना करते हुए कहते हैं कि मैं उसे पैसे क्यों दूं? क्या कविश के पालन-पोषण के लिए?, उसके साथ तो बच्चा बिल्कुल भी सेफ नहीं है.’

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk