मनोरंजन

Kareena Corona Positive: BMC ने सील किया करीना कपूर खान का घर, लगाए कोविड नियमों के उल्लंघन के आरोप

[ad_1]

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और उनकी करीबी दोस्त अमृता अरोड़ा ने सोमवार को कोरोना वायरस से संक्रमित हो गईं. करीना कपूर खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक बयान शेयर किया, जिसमें उन्होंने संपर्क में आने वाले सभी लोगों से कोरोना टेस्ट करवाने के लिए कहा. उन्होंने लिखा, “मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैंने सभी मेडिकल प्रोटोकॉल का पालन करते हुए तुरंत खुद को आइसोलेट कर लिया. मैं मेरे संपर्क में आए लोगों से अपील करती हूं कि वह अपना कोविड टेस्ट करवाएं.”

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan Covid-19 Positive)  ने आगे लिखा,”मेरे परिवार और कर्मचारियों को भी वैक्सीन की दोनों डोज लग चुकी हैं. उनमें कोई लक्षण नहीं दिख रहे हैं. शुक्र है, मैं ठीक महसूस कर रही हूं और उम्मीद है कि मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगी.” वहीं, बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने करीना पर कोरोना नियमों की अनदेखी की बात कही है और उनके आवास को सील कर दिया गया है.

मिस यूनिवर्स का ताज जीतने के बाद हरनाज संधू ने किया कपिल शर्मा की ‘बुआ’ को कॉल, जानिए चौंकाने वाली वजह

बीएमसी (BMC Sealed Kareena House) ने एक बयान में कहा, “करीना कपूर खान के घर को सील कर दिया गया है. उन्होंने अभी तक उचित जानकारी नहीं दी है लेकिन हमारे अधिकारी यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि उनके संपर्क में कितने लोग आए हैं. बीएमसी ने इससे पहले एक बयान में कहा था, “करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा की कोविड -19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इन दोनों ने कोविड नियमों का उल्लंघन किया था और कई पार्टियों में शामिल हुए थे.”

आरटी-पीसीआर टेस्ट करवाने का आदेश

बीएमसी ने दोनों अभिनेताओं के संपर्क में आए लोगों को आरटी-पीसीआर टेस्ट कराने का आदेश दिया है. करीना और अमृता ने अपने दोस्तों के साथ कोरोना नियमों का उल्लघंन करते हुए पार्टी की थी. जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर भी सामने आए थे. लेकिन, अब दोनों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आने के बाद बॉलीवुड में हलचल मच गई है.

करीना कपूर खान ने गर्ल गैंग के साथ की पार्टी

बीएमसी अभी उन लोगों को ट्रैक कर रही है, उन्होंने अभिनेत्रियों के साथ पार्टी की थी या फिर किसी भी तरह दोनों अभिनेत्रियों के संपर्क में आए थे. हाल ही के दिनों में करीना को अपनी गर्ल गैंग के साथ पार्टी करते देखा गया था. जिसकी तस्वीरें करीना ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थीं. हालांकि, अभी तक अभिनेत्रियों की ओर से इसकी ऑफिशियल तौर पर पुष्टी नहीं की गई है.

Tags: Coronavirus, COVID 19, Kareena Kapoor Khan



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk