राष्ट्रीय

कर्नाटकः हेडमास्टर के खिलाफ दर्ज हुआ यौन शोषण का केस, छात्रा को KISS करने पर मचा बवाल

[ad_1]

नई दिल्लीः कर्नाटक (Karnataka) के मैसूर जिले के एचडी कोटे टाउन के एक हेडमास्टर एक वीडियो वायरल होने के बाद मुश्किलों में फंस गए हैं. इस वीडियो में हेडमास्टर एक छात्रा को KISS करते नजर आ रहे हैं. जिसके वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया और कई लोगों ने इसकी आलोचना की. जिसके बाद हेडमास्टर के खिलाफ शिक्षा विभाग ने यौन अपराधों से बच्चों की रोकथाम POCSO एक्ट के तहत शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने इस मामले की जानकारी दी है.

इस मामले के सामने आने के बाद लगातार लोग हेडमास्टर को लेकर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं और बच्चों की सुरक्षा पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं. छात्रा को किस करते हुए हेडमास्टर का वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी हेडमास्टर के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है.

यह भी पढ़ें- महिला आयोग का SBI को नोटिस, कहा- ‘3 माह से अधिक की गर्भवती को नौकरी नहीं देने’ का नियम वापस लें

बताया जा रहा है कि, जब हेडमास्टर छात्रा को किस कर रहे थे, कुछ छात्रों ने खिड़की के पास खड़े होकर यह पूरी घटना अपने कैमरे में कैद कर ली. जैसे ही हेडमास्टर को इसकी भनक लगी कि यह पूरी घटना किसी की नजरों में आ गई है, वह खिड़की की तरफ आ गए और मौका मिलते ही लड़की चैंबर से भाग गई.

इस मामले के सामने आने के बाद ब्लॉक एजुकेशन ऑफिसर ने हेडमास्टर के खिलाफ छात्रा से यौन शोषण का मामला दर्ज किया है और हेडमास्टर के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की बात कही है. पुलिस से भी इस मामले में शिकायत दर्ज कराई गई है, जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. वहीं आरोपी हेडमास्टर को भी जल्दी ही हिरासत में लिए जाने की संभावना है.

Tags: Karnataka News, Pocso act

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk