मनोरंजन

कार्तिक आर्यन ने खत्म की ‘फ्रेडी’ की शूटिंग; फराह खान ने जल्दी शूट पूरा करने पर ली चुटकी!

[ad_1]

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों शूटिंग में व्यस्त है. अभिनेता ने हाल ही में ‘भूल भुलैया 2’ का शेड्यूल पूरा किया था, जिसके बाद अभिनेता ने फिल्म ‘फ्रेडी’ (Freddy) की शूटिंग शुरू कर दी थी. इस दौरान कार्तिक ने बीच में कोई ब्रेक नहीं लिया और कम समय में फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली. गुरुवार को जब कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का शेड्यूल खत्म होने की घोषणा की, तो उनके फैंस आश्चर्यचकित हो गए कि वे इतनी जल्दी शूटिंग कैसे खत्म कर रहे हैं. फराह खान ने उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए पूछा, ‘आप फिल्मों की शूटिंग कितनी जल्दी खत्म कर रहे हो???’

कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘यह शूटिंग का समापन है!! इस फिल्म में मैंने एक ऐसा किरदार निभाया है, जो हमेशा मेरे साथ साये की तरह रहेगा. फिल्म ‘फ्रेडी’ (Freddy) को अब आप सिनेमाघरों में देखेंगे.

पोस्ट पर उनका कैप्शन बहुत कुछ बयां कर रहा है, जैसा कि वे लिखते हैं, यह करैक्टर हमेशा उनके साथ शैडो की तरह रहेगा. फैंस यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि अलाया और कार्तिक उनके लिए क्या ले कर आ रहे हैं. फ्रेडी की शूटिंग अगस्त के शुरुआती दिनों में शुरू हुई थी. इस फिल्म की शूटिंग कम समय में पूरा कर लिया गया है. कार्तिक ने इस फिल्म के लिए ‘ऑल वर्क एंड नो प्ले’ का मोटो अपनाया था. दोनों ने पहले शेड्यूल के लिए महाबलेश्वर में शूटिंग की थी और मुंबई लौटने के तुरंत बाद दूसरा शेड्यूल शुरू कर दिया था.

फ्रेडी के अलावा, अलाया एफ के पास अनुराग कश्यप के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म है और उनकी लाइनअप में एकता कपूर के साथ ‘यू टर्न’ है. वही, कार्तिक के पास ‘धमाका’, ‘फ्रेडी’ और ‘भूल भुलैया 2’ जैसी फिल्में हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk