मनोरंजन

कैटरीना कैफ ने शेयर की #SundaySelfie, पल भर में सोशल मीडिया पर तैरने लगी ये तस्वीरें

[ad_1]

नई दिल्ली: कैटरीना कैफ (Katrina  Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) शादी के बाद साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. पिछले दिनों दोनों ने लोहड़ी भी साथ में मनाई थी. विक्की कौशल इन दिनों इंदौर में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और इसलिए कैटरीना कैफ भी विक्की कौशल से मिलने और उनके साथ समय बिताने इंदौर आई हैं. अब कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम (Katrina Kaif Instagram) पर अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं. कैटरीना कैफ ने अपनी सेल्फी शेयर की है जिसमें वो रेड आउटफिट में नजर आ रही हैं.

इन तस्वीरों में कैटरीना कैफ बेहद खूबसूरत लग रही हैं. कैटरीना कैफ ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में ‘Indoors in इंदौर’ लिखा है. कैटरीना फोटोज में रेड कलर की शर्ट पहने नजर आ रही हैं. वह अलग-अलग पोज देती दिख रही हैं. कैटरीना का ये अंदाज उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. कैटरीना की तस्वीरों पर फैंस और सेलिब्रिटीज जमकर कमेंट कर रहे हैं. नेहा धूपिया ने उनकी तस्वीर पर ‘कैप्शन कूल’ लिखा है.

Katrina kaif shares selfie on instagram in red outfit

कैटरीना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. (फोटो साभार: katrinakaif/instagram)

अमृता सिंह पहुंची इंदौर
आपको बता दें कि विक्की कौशल और सारा अली खान लंबे समय से इंदौर में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. सारा अली खान की मां अमृता भी बेटी से मिलने इंदौर पहुंची हैं. मां-बेटी ने पूरा शनिवार साथ बिताया. रविवार को सब दोबारा शूटिंग में व्यस्त हो गए. दूसरी ओर कटरीना कैफ पति एक्टर विक्की कौशल से मिलने इंदौर आई हैं. डाइट को लेकर बेहद सतर्क रहने वाली कैटरीना ने अपने शेफ को भी इंदौर बुला लिया है. शेफ ने खाना बनाया, तब जाकर कैटरीना ने खाया.

Katrina kaif shares selfie on instagram in red outfit

कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर नई तस्वीरें शेयर की हैं. (फोटो साभार: katrinakaif/instagram)

शादी को हुआ एक महीना
बता दें, पिछले साल 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट में कटरीना और विक्की की शादी हुई थी. 9 जनवरी को उनकी शादी को एक महीना पूरा हुआ. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल दोनों ने इंस्टाग्राम पर अनदेखी तस्वीर साझा की थी.

Tags: Katrina kaif, Vicky Kaushal

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk