मनोरंजन

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल ने बेचे ‘वेडिंग फोटोज’ राइट्स, इंटरनेशनल मैगजीन के साथ साइन की करोड़ों की डील

[ad_1]

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding Date) की शादी की तैयारियां काफी जोरों पर चल रही हैं. इस बीच खबर है कि विक्की-कैटरीना ने अपनी वेडिंग के फोटोज राइट्स एक इंटरनेशल मैगजीन को बेचने का फैसला किया है. विक्की-कैटरीना ने इस डील से करोड़ों को मुनाफा भी कमाया है. ये डील कैटरीना और उनकी टीम ने साइन की है. इस डील के मुताबिक कपल के अलावा सोशल मीडिया पर कोई ओर फोटो शेयर नहीं कर सकता है. विक्की-कैटरीना की ये डील साबित करती है कि ये दोनों प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के नक्शे-कदम पर चल रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)  ने भी राजस्थान के उमेद भवन में निका जोनास के साथ हिंदू रीति-रिवाजों से शादी की थी. उन्होंने भी अपनी वेडिंग फोटोज के राइट्स को वोग मैगजीन को बेचे थे. प्रियंका के ये राइट्स लगभग ढाई मिलियन डॉलर में बिके थे. आज तक के मुताबिक, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Photoshoot) भी इस मैगजीन के कई बार फोटोशूट करवा चुकी हैं. अब ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि कैटरीना-विक्की ने इसी मैगजीन को वेडिंग राइट्स बेचे होंगे. विक्की-कैटरीना की मैगजीन की इस डील की कीमत का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन इससे कपल को करोड़ों का फायदा हो रहा है.

बगैर कोड के नहीं मिलेगी शादी में गेस्ट को एंट्री!

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शाही शादी (Vicky Kaushal & Katrina Kaif Marriage) में कौन-कौन शामिल होंगे, इस बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं आई है. मगर बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, कैट-विक्की की शादी में शरीक होने के लिए एक सीक्रेट कोड दिया जाएगा.  यह कोड उन्हीं मेहमानों को बताया जाएगा, जिन्हें शादी का इंविटेशन होगा. इतना ही नहीं, गेस्ट जिस होटल के कमरे में ठहरेंगे, वहां भी सेम कोड  सिस्टम रहेगा. इससे यह अंदाजा लगया जा सकता है कि जो गेस्ट कैट-विक्की के शादी में शामिल होंगे, उन्हें उनके असली नाम से एंट्री नहीं होगी, बल्कि स्पेशल कोड के माध्यम से होगी.

 Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding: शादी में नहीं उड़ेंगे ड्रोन, सुरक्षा को लेकर सवाई माधोपुर के DM ने बुलाई मीटिंग

40 से ज्यादा होटल बुक

वेडिंग वेन्यू से लेकर मेहमानों के लिए होटल्स की बुकिंग तक काफी डिटेल्स मीडिया में आ चुकी हैं. लेकिन अब ईटाइम्स की एक रिपोर्ट्स में रणथंभौर के सोर्सेज ने बताया गया है कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी के लिए 40 से ज्यादा होटल्स को बुक किया गया है.

7,8,9 तीन दिन चलेगा समारोह 

बताया जा रहा है कि 7 दिसंबर से यहां मेहमानों का आना-जाना शुरू हो जाएगा. कैटरीना और विक्की ये नहीं चाहते हैं कि शादी में किसी भी तरह की कोई दिक्कत हो, इसके एक से बढ़कर एक इंतजाम की व्यवस्था की गई है.

Tags: Katrina kaif, Vicky Kaushal, Wedding



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk