मनोरंजन

कैटरीना कैफ ने अनोखे अंदाज में सलमान खान को दी जन्मदिन की बधाई, पोस्ट वायरल

[ad_1]

सलमान खान (Salman Khan) अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं. एक्टर के जन्मदिन पर फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स भी उन्हें बधाई दे रहे हैं. लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री में बतौर एक्टर जमे सलमान का नाम कई को-एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है. सलमान ने अभी तक शादी नहीं की है, जबकि उनके काफी करीब रह चुकीं सारी एक्ट्रेस ने अब घर बसा लिया है. सलमान और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जोड़ी भी काफी पसंद की जाती है. सलमान के जीवन के इस खास मौके पर कैटरीना ने भी उन्हें बर्थडे विश किया है.

सलमान खान और कैटरीना कैफ के बीच नजदीकियां कभी सुर्खियां बना करती थीं. दोनों की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर कमाल की लगती है. सलमान और कैटरीना ने एक साथ ‘मैंने प्यार क्यों किया’, ‘भारत’, ‘टाइगर जिंदा है’, ‘एक था टाइगर’ जैसी फिल्मों में शानदार केमिस्ट्री से दर्शकों को खूब मनोरंजन किया है.  फैंस भी इस जोड़ी को बेहद प्यार करते हैं. कैटरीना इन दिनों विक्की कौशव के साथ अपनी नई-नई शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रही हैं बावजूद इसके एक्ट्रेस सलमान को बधाई देना नहीं भूलीं.

salman khan, katrina kaif

सलमान खान और कैटरीना कैफ की केमिस्ट्री फैंस को पसंद आती है.फोटो साभार: katrinakaif/Instagram)

सलमान खान को कैटरीना की प्यार भरी बधाई
कैटरीना कैफ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सलमान खान की एक फोटो शेयर कर लिखा ‘आपको जन्मदिन की बधाई, लव, रोशनी और ब्रिलिएंस हमेशा आपके साथ रहे’. बर्थडे मैसेज के साथ हार्ट इमोजी भी शेयर की है. सोशल मीडिया पर अब कैटरीना का ये पोस्ट वायरल हो रहा है.

(फोटो साभार: katrinakaif/Instagram)

अच्छे दोस्त हैं सलमान-कैटरीना
कैटरीना कैफ और सलमान खान की जोड़ी एक बार फिर टाइगर फ्रेंचाइजी में देखने को मिलेगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान और कैटरीना के बीच अच्छी दोस्ती है. सलमान भले ही कैटरीना और विक्की कौशल की शादी में शरीक नहीं हुए, लेकिन उन्होंने कैटरीना को एक लग्जरी कार गिफ्ट में दी है. एक बॉलीवुड मैगजीन की खबर के मुताबिक सलमान ने शादी में 3 करोड़ की रेंज रोवर कार गिफ्ट की है.

ये भी पढ़िए-अंकिता लोखंडे ने शेयर की हस्बैंड विक्की जैन संग खूबसूरत PICS, तस्वीरों के साथ शेयर की ‘मन की बात’

कैटरीना कैफ के अलावा इंडस्ट्री के तमाम दिग्गज हस्तियों ने सलमान को बर्थडे विश किया. बॉलीवुड के लीजेंड एक्टर धर्मेंद्र , शिल्पा शेट्टी, अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, उर्मिला मातोंडकर समेत कई सेलेब्स ने सलमान को जन्मदिन की बधाई दी है.

Tags: Bollywood Birthday, Katrina kaif, Salman khan

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk