मनोरंजन

विक्की के नए अपार्टमेंट में होगा कैटरीना का गृह प्रवेश! बनेंगे विराट-अनुष्का के पड़ोसी?

[ad_1]

Vicky Katrina Wedding: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) 7 से 9 दिसंबर तक एक भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के सोमवार की शाम विक्की और कैटरीना अपने-अपने परिवार के साथ 700 साल पुराने धरोहर सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा (Six Senses Fort Barwara) में पहुंचे. कबीर खान अपनी पत्नी मिनी माथुर और नेहा धूपिया पति अंगद बेदी सहित कई मेहमान भी आज सुबह फोर्ट बरवाड़ा पहुंच गए हैं. जो कैटरीना-विक्की की शादी अटेंड करेंगे.

विक्की और कैटरीना की शादी जोरों पर है. दोनों 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. इस बीच पता चला है कि दुल्हन अपना गृहप्रवेश उस नए अपार्टमेंट में करेंगी जिसे विक्की कौशल ने जुहू के अल्ट्रा लग्जरियस राजमहल में किराए पर लिया है. विक्की कौशल ने इस साल जुलाई में अपार्टमेंट की 8वीं मंजिल किराए पर ली थी.

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली भी इसी बिल्डिंग में रहते हैं और अब विक्की-कैटरीना उनके पड़ोसी बनने जा रहे हैं. एक सूत्र ने खुलासा किया है कि, “विक्की कौशल ने इस साल की शुरुआत में अंधेरी में अपने माता-पिता से अलग रहने का फैसला किया था. उन्होंने कैटरीना कैफ के साथ जुहू में एक जगह किराए पर ली है, जहां वे हर महीने 8 लाख रुपये का किराया देंगे.”

Katrina Kaif, Vicky Kaushal, Katrina Kaif-Vicky Kaushal wedding, Katrina and Vicky Untold Love Story, Katrina and Vicky Love Life, Social Media, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

बताया जा रहा है कि शादी के बाद कैटरीना, विक्की के जुहू में रेंट पर लिए घर में गृहप्रवेश करेंगी. (फोटो साभारः Viral Bhayani)

सूत्र ने आगे कहा कि- “शादी के बाद, दोनों कलाकार (विक्की और कैटरीना) अपने नए घर में रहेंगे और यहीं पर कैटरीना कैफ के शादी के बाद अपने गृहप्रवेश की रस्में करने की उम्मीद जताई जा रही है. अगले हफ्ते होने वाले इस समारोह में दोनों परिवार मौजूद रहेंगे. समारोह की तैयारी मुंबई में पहले से ही चल रही है.”

सूत्र ने बताया कि पिछले कुछ महीनों से दोनों कलाकार घर की साज-सजावट और दूसरी व्यवस्थाओं के लिए घर आते रहे हैं. ”विक्की और कैटरीना को अक्सर एक साथ देखा गया है क्योंकि उन्हें अपने घर में गहरी दिलचस्पी है. वे घर के ब्योरे को देखने के लिए अलग से भी जाते रहे हैं.”

Tags: Anushka sharma, Katrina kaif, Vicky Kaushal



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk