मनोरंजन

KBC 13: अमिताभ बच्चन ने बेली रोटी, वाणी कपूर के साथ डांस करके बोले, ‘अब जिम जाना बंद’

[ad_1]

पॉपुलर क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति का तेरहवां सीजन (Kaun Banega Crorepati 13) अब अपने अंतिम चरण की तरफ आगे बढ़ रहा है. यह सीजन भी अपने पिछले सीजन की तरह हिट रहा है. लोगों ने इसे अपना भपूर प्यार दिया है. महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने अंदाज से इस शो को जो ऊंचाई दी है, शायद ही कोई और होस्ट इसे दे पाता. यह हफ्ता ‘केबीसी 13’ (KBC13) का फिनाले वीक है. इस खास मौके पर शो में कई गेस्ट शामिल होने वाले हैं, जिसकी एक झलक चैनल द्वारा जारी किए गए लेटेस्ट प्रोमो में दिखाई दे रही है.

शो में नजर आएंगे कई सितारे
‘केबीसी 13’ (KBC 13) में इस हफ्ते बॉलीवुड एक्टर्स के साथ टीवी की दुनिया के नामी सितारे भी नजर आने वाले हैं. बॉलीवुड से आयुष्मान खुराना और वाणी कपुर अपनी फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ के प्रमोशन के लिए शो में दिखाई देने वाले हैं. प्रोमो में अमिताभ और आयुष्मान अपनी साथ वाली फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ के एक सीन को रिक्रिएट करते हुए दिख रहे हैं. वहीं पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार और मनीष पॉल भी केबीसी 13 में जमकर धमाल मचाने वाले हैं. इतना ही नहीं रैपर बादशाह और सिंगर नेहा कक्कड़ भी अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर होंगे.

अमिताभ बच्चन ने बनाई रोटी
‘केबीसी 13’ के इस प्रोमो में अमिताभ बच्चन और दिशा परमार के साथ रोटियां बेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. शो में मौजूद सभी मेहमान भी इस दौरान रोटी बनाते हैं. सभी की गोल रोटी बनती हैं, मगर महानायक की रोटी आड़ी-तिरछी होती है. इस पर शो में  मौजूद सभी लोग ठहाके मारकर हंसने लगते हैं.


बिग बीने दिशा के साथ किया डांस
एंटरटेनमेंट का सिलसिला यहीं तक नहीं थमता है, अमिताभ बच्चन बादशाह के पॉपुलर सॉन्ग जुगनू पर डांस भी करते हैं. डांस करने के बाद बिग बी कहते हैं-‘आज कमर भी हिल गई, पांव भी हिल गए, हमारा जिम जाना खत्म.’ प्रोमो वीडियो देखकर तो साफ जाहिर है कि केबीसी में आने वाला हफ्ता काफी धमाकेदार होने वाला है.

कुछ दिन पहले ही ‘कौन बनेगा करोड़पति’ ने अपने 1 हजार एपिसोड पूरे किए थे. इस खास मौके को यादगार बनाने के लिए शो पर गेस्ट बनकर ‘बिग बी’ की बेटी श्वेता नंदा और नातिन नव्या नवेली नंदा भी आई हुई थीं. इस दौरान सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के आंखों में आंसू भी छलक उठे थे. अमिताभ बच्चन और केबीसी शो  दोनों के एक दूसरे के पर्याय बन गए हैं.

Tags: Amitabh bachchan, Ayushmann Khurrana, KBC 13, Vaani Kapoor



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk