मनोरंजन

KBC 13: अमिताभ बच्चन ने कैटरीना संग ‘टिप टिप बरसा’ पर किया डांस, हंसी नहीं रोक पाए अक्षय-रोहित

[ad_1]

मुंबई: टीवी शो ‘केबीसी 13’ (KBC 13) में शुक्रवार का एपिसोड बेहद खास रहा है. फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) की स्टारकास्ट इसके प्रमोशन के लिए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के शो में पहुंची थी. अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और रोहित शेट्टी बतौर गैस्ट शामिल हुए थे. उन्होंने बिग बी के सवालों के न सिर्फ जवाब दिए, बल्कि उनके साथ खूब मस्ती भी की. अमिताभ बच्चन, रोहित शेट्टी के नेक कामों की तारीफ भी करते नजर आए.

‘केबीसी 13’ के शुक्रवार के एपिसोड में कोई-न-कोई जानी-मानी हस्ती गेस्ट बनकर शामिल होती है. इस बार अक्षय, रोहित और कैटरीना के आने से सेट का माहौल काफी मजेदार हो गया. कैटरीना कैफ ने अमिताभ को ‘सूर्यवंशी’ के गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ (Tip tip barsa Pani) में डांस करना भी सिखाया.

कैटरीना के इशारों पर बिग बी का डांस देख दर्शकों के साथ रोहित और अक्षय झूम उठे. अमिताभ, कैटरीना के बताए डांस स्टेप्स को बड़े मजेदार ढंग से फॉलो करते दिखे. जब मुश्किल स्टेप करने की बारी आई, तो अमिताभ ने हाथ जोड़ लिए, जिसे देखकर रोहित और अक्षय खूब हंसे.

एपिसोड के प्रोमो वीडियो में कुछ स्टंटमैन भी नजर आए. वे रोहित की तारीफ में काफी कुछ कहते दिखे. स्टंटमैन बताते हैं कि रोहित सेट पर उनकी स्फेटी का पूरा ध्यान रखते हैं. अगर कोई हादसा हो जाता है तो वे हर तरह की मदद देने के लिए तैयार रहते हैं.

ये भी पढ़ें: KBC 13: अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ के बीच हुई अनोखी ‘जंग’, रोहित शेट्टी ने हाथ जोड़कर कही ये बात

अमिताभ बच्चन, रोहित शेट्टी की तारीफ सुनकर बेहद प्रसन्न होते हैं. वे उनकी दरियादिली की तारीफ करते हैं और फिर अपनी सीट से उठकर उनके सम्मान में क्लैपिंग करते हैं. स्टूडियो में बैठी ऑडियंस भी बिग बी के साथ तालियां बजाने लगती है. बता दें कि रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ ने अपनी रिलीज के पहले दिन शानदार कमाई की है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ने 5 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर 26.29 करोड़ रुपये कमाए हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk