मनोरंजन

KBC 13: अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन से जुड़े सवाल का दिया मजेदार जवाब, जानें किस्सा

[ad_1]

मुंबई: ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ (Kaun Banega Crorepati 13) के मंच पर लोकप्रिय टेलीविजन शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के कलाकार नजर आए, जिनके साथ होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने जमकर मस्ती की. जब शो में पहुंचे आर्टिस्ट को मेगास्टार से कुछ सवाल पूछने का मौका दिया गया, तो उन्होंने बिग बी पर सवालों की बौछार कर दी.

गेस्ट ने पूछे बिग बी से दिलचस्प सवाल
एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो सोनी टीवी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इसमें ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में मिसेज हाथी की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस अंबिका रंजनकर ने पूछा, ‘क्या जया जी सौदेबाजी करती हैं?’, जिस पर 79 साल के अमिताभ ने जवाब दिया, ‘कौनसी ऐसी महिला है जो सौदेबाजी नहीं करती?’

इसके बाद मिसेज सोढ़ी का रोल प्ले करने वालीं एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने अमिताभ बच्चन से पूछा कि क्या उनकी पत्नी जया बच्चन उन्हें पार्टी करने से रोकती हैं? अमिताभ ने जवाब में कहा, ‘बिल्कुल नहीं रोकतीं, क्योंकि वे खुद चली जाती हैं पार्टी करने.’ बिग बी की यह बात सुन लोग हंसने लगते हैं.

अमिताभ बच्चन ने ‘केबीसी’ के 1000 एपिसोड किए पूरे
इस महीने की शुरुआत में अमिताभ बच्चन ने ‘केबीसी’ के 1000 एपिसोड पूरे किए थे. मेगास्टार शो की शुरुआत से इसे होस्ट कर रहे हैं. सिर्फ 2007 में ‘केबीसी’ के तीसरे सीजन को एक्टर शाहरुख खान ने होस्ट किया था. अमिताभ ने इस खास मौके पर अपनी बेटी श्वेता और नातिन नव्या नवेली नंदा को शो में बुलाया था. शो के दौरान जया भी वीडियो कॉल के जरिए उनसे जुड़ी थीं.

जया ने तब श्वेता और नव्या की मौजूदगी में अपने पति के साथ मस्ती भी की थी. जया ने जब शिकायत की कि अमिताभ कभी फोन नहीं उठाते, तो एक्टर ने खुद को मुश्किल में पाया. उन्होंने खुद को बचाने की काफी कोशिश की.

Tags: Amitabh bachchan, Jaya bachchan, KBC 13



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk