मनोरंजन

KBC 13: नैवैद्य नहीं दे पाए 25 लाख के इस सवाल का जवाब, क्या आप दे पाएंगे सही उत्तर?

[ad_1]

मुंबई: ‘केबीसी 13’ (KBC 13) में अब बच्चों को अपनी क्षमता दिखाने का मौका दिया जा रहा है. शो में स्टूडेंट स्पेशल वीक मनाया जा रहा है, जिसके जरिए कई बच्चे लाखों रुपये जीतने में कामयाब रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को भी बच्चों के अनोखे सवालों से दो-चार होना पड़ रहा है. बिग बी ने कई बार उनके सवालों पर मौन धारण करना ही जरूरी समझा तो वे कुछ मौकों पर बच्चों की सोच से हैरान नजर आए. खैर, 25 नवंबर के एपिसोड में कंटेस्टेंट नैवैद्य अग्रवाल (Naivedya Aggarwal) 12 लाख 50 हजार जीतने में कामयाब रहे.

नैवैद्य को है एंकरिंग का शौक
नैवैद्य रोलओवर कंटेस्टेंट के तौर पर हॉटसीट पर बैठे थे, जिन्हें मस्ती करने के साथ-साथ एंकरिंग का भी शौक है. अमिताभ बच्चन को उन्हें नोनू नाम से पुकारते हुए देखा गया. दरअसल, जब नैवैद्य का रिपोर्ट कार्ड देखा गया तो उनके कई नामों का खुलासा हुआ.

बिग बी से करवाया यूट्यूब चैनल का प्रमोशन
बिग बी ने जब नैवैद्य से पूछा कि वे उन्हें किस नाम से पुकारें? कंटेस्टेंट ने अमिताभ को नोनू नाम से पुकारने के लिए कहा. नैवैद्य ने बताया कि वे एक यूट्यूब चैनल भी चलाते हैं. मजेदार बात यह है कि नैवैद्य ने बातों-बातों में अमिताभ ने अपने यूट्यूब चैनल का प्रमोशन भी करवा लिया.

नैवैद्य ने बिग बी को ऑफर देने के बहाने से अपने यूट्यूब का प्रमोशन करवाया था. उन्होंने अमिताभ को अपने घर आने का न्योता दिया था और मां के हाथ की बनी शाही पनीर समेत कई पकवान फ्री में खाने का ऑफर दिया था.

25 लाख के सवाल पर गेम किया क्विट
नैवैद्य ने 25 लाख के सवाल पर गेम क्विट कर दिया था. वे 12 लाख 50 हजार जीतने में कामयाब रहे. उनसे जो आखिरी सवाल पूछा गया था, वह है- कौन सा मसाला एक खास किस्म के पौधे के गोंद से तैयार होता है, जो मुख्य रूप से अफगानिस्तान और ईरान में उगते हैं? आप्शन हैं- ए. केसर, बी. हींग, सी. दालचीनी, डी. जावित्री. ऑप्शन बी इस सवाल का सही जवाब है.

Tags: Amitabh bachchan, KBC 13



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk