मनोरंजन

KBC 13: अमिताभ बच्चन को लोग जब कहते थे ऊंट, शो में बिग बी ने किया दिलचस्प खुलासा

[ad_1]

मुंबई: ‘केबीसी 13’ (KBC 13) में कई कंटेस्टेंट्स को अपनी किस्मत आजमाने का मौका मिलता है, लेकिन जो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा पूछे गए तीन सवालों के सबसे तेज जवाब देता है, वही हॉट सीट तक पहुंच पाता है. इस बार जयेश के हाथ बाजी लगी. वे मध्य प्रदेश के इंदौर के रहने वाले हैं. वे हॉट सीट पर बैठने का मौका पाकर बहुत खुश हुए.

अमिताभ ने मजाकिया सवाल का दिया मजेदार जवाब
शो के दौरान अमिताभ बच्चन ने जयेश के सवाल पर खुद की तुलना ऊंट से कर दी. हालांकि, उन्होंने यह मजाक में कहा था, पर एक्टर की जिंदगी के उस दौर के बारे में पता चलता है, जब वे शायद बॉलीवुड में एक्टिव नहीं थे. लोग तब उन्हें उनकी लंबाई की वजह से चिढ़ाते थे.

जयेश ने दिलचस्प सवाल करते हुए अमिताभ से कहा कि वह जब तैयार होकर बाहर जाते थे तो लोग कहते थे कि अमिताभ बच्चन बनकर निकला है. आप जब घर से निकलते थे, तो लोग क्या कहते थे? बिग बी ने मजेदार जवाब देते हुए बताया, ‘ये ऊंट कहा जा रहा है.’

बिग बी का मजाकिया अंदाज देख सभी जोर से हंसने लगे. इसके बाद, एक्टर ने कंटेस्टेंट के साथ गेम खेलना शुरू किया. जयेश ने शुरू में अच्छा खेल दिखाया, पर बाद में धीमे पड़ गए. उन्होंने जल्दी-जल्दी अपनी लाइफ लाइन इस्तेमाल कर डाली. वे शो से 6 लाख 40 हजार रुपये जीतने में कामयाब रहे.

शुक्रवार का एपिसोड होगा खास
‘केबीसी 13’ के शुक्रवार के एपिसोड में टीवी के फेमस शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के कई एक्टर्स नजर आएंगे. जाहिर है उनके आने से शो का माहौल और भी मजेदार हो जाएगा. आप बिग बी को बबीता जी और अय्यर के साथ मस्ती करते हुए भी देखेंगे. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के प्रोड्युसर भी ‘केबीसी 13’ में स्टारकास्ट के साथ दिखेंगे.

Tags: Amitabh bachchan, KBC 13



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk