मनोरंजन

Kiara Advani Video: कियारा आडवाणी ने बिकिनी में लगाई ‘Beach’ पर दौड़, फैंस ने पूछा- ‘सिद्धार्थ मल्होत्रा कहां हैं?’

[ad_1]

कियारा आडवाणी (Kiara Advani Instagram) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेर किया है. यह एक थ्रोबैक वीडियो है. इस वीडियो में उनके मालदीव वेकेशन के झलक देखने को मिल रही है. वह रुमर्ड ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए लिए मालदीव गई थीं. उन्होंने वेकेशन के दौरान भी कई तस्वीरें और वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी और अन्य सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी. इन तस्वीरों को फैंस ने खूब पसंद किया था. अब उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है.

कियारा आडवाणी (Kiara Advani Video) इस वीडियो में बिकिनी में नजर आ रही हैं और अलग-अलग पोज देते हुए उन्हें देखा जा सकता है. कियारा बोट पर बैठकर बिकिनी में ग्लैमरस पोज दे रही हैं और सेल्फी लेती दिख रही हैं. उन्होंने इफ्लोरल प्रिंट वाली शॉर्ट ड्रेस पहनी है. इतना ही नहीं, इस वीडियो में उन्होंने क्रूज की भी झलक भी दिखाई है, जहां समुद्र में मछलियां कूदती हुईं नजर आ रही हैं.

बीच पर दौड़ती दिखीं कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी (Kiara Advani Beach Video)  इस वीडियो के आखिरी में बीच पर दौड़ती हुईं नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने सफेद रंग की बिकिनी पहनी हुई है. वह दौड़ते हुए कैमरे की तरफ आ रही हैं. इस वीडियो के बैकग्राउंड में मैट सिमोन्स का कैच एंड रिलीज का रिमिक्स वर्जन सॉन्ग चल रहा है. इसे शेयर करते हुए कियारा ने हाथ जोड़ने और तितली वाला इमोजी कैप्शन में शामिल किया है.

सिद्धांत चतुर्वेदी घर लाए एक जबरदस्त हार्ले डेविडसन बाइक, अपने पोस्ट से कर रहे सभी को इमोशनल

सिद्धार्थ मल्होत्रा को पूछ रहे फैंस

कियारा आडवाणी (Kiara Advani Siddharth Malhotra Video) की इस पोस्ट पर उनके फैंस मजेदार कमेंट कर रहे हैं. जबकि कुछ लोग सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में पूछ रहे हैं. एक यूजर ने हंसने वाले इमोजी के साथ कमेंट में लिखा,”सिद्धार्थ कहां हैं?” जबकि कई लोग उनके लुक और खूबसूरती की तारीफें कर रहे हैं. इंडस्ट्री से जुड़े उनके दोस्तों ने भी कमेंट कर उनके ग्लैमरस और सिजलिंग लुक की तारीफ की है.

कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म

कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘भूल भुलैया’ के सीक्वल में कार्तिक आर्यन के संग जल्द ही नजर आएंगी. अनीस बज्मी की हॉरर कॉमेडी में कियारा का अलग अंदाज दर्शकों को देखने को मिलेगा. इसके अलावा राज मेहता की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं. ये फिल्म इसी साल 24 जून को रिलीज किए जाने की योजना है.

Tags: Kiara Advani, Siddharth Malhotra



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk