मनोरंजन

Kumkum Bhagya 28th Dec Update: प्राची-रणबीर को साथ देख बढ़ी रिया की टेंशन, सारे प्लान हुए फेल

[ad_1]

नई दिल्ली: ‘कुमकुम भाग्य’ (Kumkum Bhagya 28th Dec Written Update) में 28 दिसंबर को दिखाया गया कि रिया रणबीर का अटेंशन पाने के लिए बालों में गजरा लगाती है. आलिया उसे बताती है कि वो रणबीर को लाल चिट ही निकालने के लिए देगी जिसमें उसे पत्नी को किस करने का टास्क लिखा होगा. रिया रणबीर को भी बताती है कि वो बालों गजरा लगाएगी और इसकी महक से वो उसे आखों में पट्टी होने के बाद भी पहचान लेगा. आलिया विक्रम से उसकी पत्नी को ढूंढने के लिए कहती है.

विक्रम पल्लवी को ढूंढता है और आलिया उसे भई एक टास्क देती है. राहुल अपनी पत्नी को नहीं ढूंढ़ पाता है. प्राची रिया की बालों में गजरा लगाने की तरकीब देखकर चिढ़ जाती है. रणबीर आंखों में पट्टी बांधे अपनी पत्नी को ढूंढ़ने की कोशिश करता है. रणबीर प्राची के पास से गुजरता है और रिया के पास पहुंच जाता है. वो गजरा से उसे पहचान लेता है. लेकिन वो वापस प्राची के पास आता है और उसका हाथ पकड़ लेता है. रणबीर कहता है कि प्राची उसकी पत्नी है.

शहाना और दीदा ये देखकर खुश हो जाते हैं. रणबीर कहता है कि उसने गलती तो की है इसलिए सजा के लिए वो तैयार है. आलिया चिट निकालने के लिए जाती है लेकिन दीदा कहती है कि रणबीर का चिट वो निकालेगी. दीदा लाल चिट सेलेक्ट करती है. इधर, आलिया और रिया की टेंशन बढ़ जाती है. लेकिन दीदा दूसरी चीट को चुनती है और कपल को डांस करने के लिए कहती है. प्राची रणबीर के डांस करने के ऑफर को मान लेती है.

डांस फ्लोर पर दोनों एक दूसरों की आंखों में आंखे डालकर डांस करते हैं. रणबीर और प्राची को डांस करते देखकर रिया को जलन होने लगती है. शहाना देखती है कि रिया और आलिया वहां से जा रहे हैं. शहाना को उन पर शक होता है कि वो कुछ ना कुछ करने जा रहे हैं इसलिए उनका पीछा करती है. आलिया रिया से कहती है कि रणबीर ने प्राची को अपनी पत्नी मानकर बड़ी गलती की है. रिया दावा करती है रणबीर ने प्राची का हाथ इसलिए पकड़ा क्योंकि वो उसे अपनी पत्नी डिक्लेयर करना चाहता था.

रिया आगे कहती है कि रणबीर और प्राची को ऑफिशियली अलग करना ही होगा. एक महिला रणबीर और प्राची को कॉम्पलिमेंट देती है. रणबीर ये जानने के लिए उत्सुक होता है कि क्या प्राची ने कैसा महसूस किया. वो प्राची से कहता है कि उसे पता है कि उसने कैसा महसूस किया लेकिन वो उसके मुंह से सुनना चाहता है.

Tags: KumKum bhagya, Tv show

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk