मनोरंजन

Kumkum Bhagya Written Update: कोर्ट में पेश हुआ अभि,

[ad_1]

नई दिल्ली: ‘कुमकुम भाग्य’ (Kumkum Bhagya) में 1 नवंबर को दिखाया (Kumkum Bhagya 1st Nov Update) गया कि गौरव पुलिस स्टेशन पहुंचकर प्रज्ञा का मजाक उड़ाता है. प्रज्ञा उससे पूछती है कि वो वीडियो क्यों नहीं दे रहा है. गौरव दावा करता है कि वो अभि से बदला लेकर रहेगा. प्रज्ञा उसे चैलेंज करती है कि वो अपने पति को बचाने के लिए किसी भी हद तक जाएगी. गौरव ये देखकर हैरान रह जाता है. इधर, प्रज्ञा संतोष जैन से कुछ दस्तावेज लेने के लिए मिलती है. प्रज्ञा पुलिस स्टेशन जाती है और पुलिस से अभि से मिलने देने की बात करती है. जब प्रज्ञा अभि से मुलाकात करती है तो अभि सिसकने लगता है और कहता है कि उसे 6 लोगों की हत्या करने की सजा दी जाएगी क्योंकि उसके पास बेगुनाही साबित करने के लिए सबूत नहीं है.

अभि को पुलिस ऑफिसर कोर्ट ले जाने के लिए आता है. अभि इस दौरान प्रज्ञा से कहता है कि वो कभी प्रज्ञा के खिलाफ नहीं जाएगा और वो प्रज्ञा से बहुत प्यार करता है. जब अभि संतोष जैन की तस्वीर देखता है, तो कहता है कि कॉन्फिडेंट तो नहीं है लेकिन उसने इस शख्स को कंस्ट्रक्शन साइट पर देखा था. गौरव प्रज्ञा को फोन करता है और प्रज्ञा गौरव के लिए भविष्यवाणी करती है कि अब गेम खेलने में अधिक मजा आएगा.

प्राची अगले दिन सुबह लेट से उठती है. रणबीर उसका ब्रेकफास्ट बनाकर लाता है और उसे निकलने से पहले खाने को कहता है. प्राची खुद को रणबीर को पाकर लकी महसूस करती है. दोनों एक दूसरे के लिए प्यार कन्फेस करते हैं. सिड तब तक उनके रूम में शीरा लेकर पहुंचता है. रणबीर उससे पूछता है कि उसे ये सब करना कब आया? इधर, रिया वहां पहुंच जाती है और रणबीर को सिड के खिलाफ भड़काने की कोशिश करती है.

इधर, अभि को कोर्ट में लाया जाता है. तनु और आलिया गौरव का इंतजार कर रहे होते हैं और गौरव जो आते ही प्रज्ञा को खोजने लगता है कि वो कहां है? पब्लिक प्रॉसिक्यूटर कोर्ट की कार्रवाई शुरू करते हैं. सुभाष डॉक में जज के सामने गिर जाता है. वकील अभि से पूछता है कि क्या उसके पास कोई सबूत है खुद को बेगुनाह साबित करने के लिए.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk