मनोरंजन

Kumkum Bhagya Written Update: पल्लवी ने सिड से तोड़ा रिश्ता, रिया बनेगी रणबीर का सहारा!

[ad_1]

नई दिल्ली: ‘कुमकुम भाग्य’ (Kumkum Bhagya 16th Nov Update) में 16 नवंबर को दिखाया गया कि प्राची अपना सामान पैक कर घर छोड़ने की तैयारी में लगी होती है. सिड होटल जाता है और सीसीटीवी फुटेज चेक करता है. सिड कंप्यूटर स्क्रीन पर नोटिस करता है कि आलिया उसके पीछे खड़ी है. आलिया छिपने के लिए वहां से भाग जाती है. मैनेजर आलिया को बताता है कि सिड को उसने कोई भी फुटेज नहीं दिखाया जिसमें उसका चेहरा दिख रहा था. आलिया मैनेजर से रिक्वेस्ट करती है कि वो फुटेज डिलीट कर दे.

प्राची ने जताया प्यार
कुमकुम भाग्य में दिखाया गया कि मैनेजर आलिया से कहता है कि एक बार उसने मदद की थी इसलिए उसने ऐसा किया है. साथ ही वो ये भी कहता है कि भविष्य में उससे मदद ना मांगे. प्राची रणबीर से उसे देखने के लिए कहती है कि रणबीर को उसके चरित्र पर नहीं बल्कि उसे प्यार पर शक था. वो आगे कहती है कि रणबीर भी जानता है कि वो उसके बिना नहीं रह सकती है लेकिन वो उसे रिलेशनशिप के बीच में छोड़ रहा है. उसे हैरानी होती है कि उसका प्यार सच्चा था या धोखा था.

सिड की फोटो पर माला
वहीं, रणबीर कहता है कि उसने प्राची के लिए बहुत कुछ किया लेकिन उसके उलट उसने सिर्फ धोखा दिया. वो शख्स है ही नहीं जिससे रणबीर को प्यार हुआ था. प्राची कहती है कि वो अगर रोकेगा तो वो रुकने लिए तैयार है. लेकिन रणबीर कमरे से बाहर आ जाता है और प्राची को जाते हुए देखते रहता है. सिड वापस घर आता है तो अपनी तस्वीर पर फूलों की माला देखकर शॉक्ड रह जाता है. सिड को विक्रम थप्पड़ मारता है और प्राची के साथ अवैध रिश्ते के लिए डांटता है.

पल्लवी ने लिया फैसला
सिड अपनी बात कहना चाहता है लेकिन कोई सुनता नहीं है. रिया इधर इंज्वॉय कर रही होती है. पल्लवी सिद्धार्थ से सारे रिश्ते तोड़ लेती है और घर से उसे बाहर निकाल देती है. रणबीर प्राची का सामना करने के लिए मुड़ता है. रिया दोनों से कुछ दूरी पर खड़ी होती है और दोनों पर नजर रखती है. इसके बाद रणबीर कमरे के अंदर आकर लॉक हो जाता है.

रणबीर और प्राची की आंखों में आंसू होते हैं. रिया प्राची से घर छोड़ने के लिए कहती है. प्राची घर से निकल जाती है. रिया आगे बढ़ती है और रणबीर को दिलासा देने की कोशिश करती है.

Tags: KumKum bhagya, Zee tv



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk