मनोरंजन

Kundali Bhagya 30th Dec update: करण के कमरे में शिफ्ट हुई प्रीता, पृथ्वी-शर्लिन को लगा झटका

[ad_1]

नई दिल्ली: ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya 30th Dec Written Update) में 30 दिसंबर, गुरुवार को दिखाया गया कि प्रीता सबसे कहती है कि उसके आलीशान घर में रहने के लिए सभी को उसके अनुसार चलना होगा नहीं और जो ऐसा नहीं कर सकते हैं वो घर छोड़ कर जा सकते हैं. कोई जब अपनी जगह से नहीं हिलता तो वो ये मान लेती है कि सभी उसकी बात मानेंगे और उसे घर की मालकिन समझ रहे हैं. प्रीता घर के सबसे बड़े कमरे में रहना चाहती है लेकिन पृथ्वी उस कमरे में रह रहा होता है. प्रीता पृथ्वी को ताना मारते हुए कहती है कि कमरा गंदा है.

वो कहती है कि कमरे से नेगेटिव वाइब आ रहे हैं और मेड से कमरे की सफाई करने और प्रोफेशनल को बुलाकर सेनिटाइज करने के लिए कहती है. कुछ समय के लिए वो घर के दूसरे सबसे बड़े कमरे यानी करण के रूम में रहने के लिए तैयार हो जाती है. पृथ्वी इस पर सवाल खड़े करता है लेकिन प्रीता उसे चुप कर देती है. ‘कुंडली भाग्य’ में दिखाया गया कि नताशा प्रीता से उसकी पहचान पूछती है. जब उसे पता चलता है कि वो शर्लिन की बहन है, प्रीता को उस पर शक होता है.

प्रीता करण के कमरे में शिफ्ट हो जाती है. वो कमरे में आते ही इमोशनल हो जाती है. उसे करण के साथ बिताए इंटिमेट और प्यार भले पल याद आने लगते हैं. इधर, करीना करण की ड्रिंक करने की आदत को लेकर चिंतित होती है. नताशा उसे ये बताती है कि जो होता है अच्छे के लिए होता है. वो प्रीता के लालची साइड को नहीं देख पाया क्योंकि वो ड्रिंक किया हुआ था. वो उस व्यक्ति को क्रेडिट देती है जिसने उसे अधिक शराब पिलाई. समीर को प्रीता को देखकर राहत महसूस करता है क्योंकि वो पृथ्वी से ज्यादा बेहतर शख्स है.

इधर, करीना, बानी और कृतिका महेश के प्रीता के प्रति इस व्यवहार से आश्चर्चचकित रह जाते हैं कि उसने प्रॉपर्टी प्रीता के नाम कर दी. पृथ्वी लूथरा बिजनेस और घर को चलाने के लिए अडिग रहता है. दूसरी ओर प्रीता फैमिली तस्वीर को लेकर रो रही होती है और प्रॉमिस करती है कि वो महेश का सम्मान और पोजिशन घर में वापस लाएगा. शर्लिन नताशा को डांटती है कि उसने अब तक प्लान क्यों नहीं लागू किया.

शर्लिन कहती है कि प्रीता बहुत तेज तर्रार है और तुरंत उसकी चालाकी को समझ जाएगी. शर्लिन उसे अलर्ट रहने के लिए और उसके ऑर्डर का इंतजार करने के लिए कहती है. प्रीता महेश से बेसमेंट में मिलने की प्लानिंग करती है. दूसरी ओर राखी आती है और उससे पूछती है कि क्या वो क्या छिपा रही है.

Tags: Kundali Bhagya, Shraddha arya

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk