खेल

लालचंद राजपूत कोरोना पॉजिटिव, श्रीलंंका के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले जिम्बाब्वे को झटका

[ad_1]

नई दिल्ली. कोविड-19 का असर क्रिकेट और इससे जुड़े लोगों पर लगातार पड़ रहा है. अब जिम्बाब्वे के चीफ कोच लालचंद राजपूत (Lalchand Rajput) इस घातक वायरस की चपेट में आ गए हैं. भारतीय टीम के पूर्व कोच लालचंद राजपूत की टेस्ट रिपोर्ट सोमवार को पॉजिटिव आई जिसके बाद उन्हें एक होटल में आइसोलेट कर दिया गया है. श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज से पहले जिम्बाब्वे टीम को इससे झटका लगा है.

श्रीलंका और जिम्बाब्वे के बीच पहला वनडे 16 जनवरी से शुरू होगा, जबकि दूसरा और तीसरा वनडे 18 जनवरी और 21 जनवरी को खेला जाएगा. न्यूज18 की रिपोर्ट के अनुसार, श्रीलंका के डॉक्टर अर्जुन डी सिल्वा ने इस बात की पुष्टि की है कि राजपूत कोरोना वायरस पॉजिटिव हैं. 60 वर्षीय राजपूत आइसोलेशन प्रोटोकॉल के कारण पहले 2 वनडे मैचों का हिस्सा भी नहीं बन पाएंगे. डगआउट में उनकी गैर मौजूदगी में क्रेग इर्विन की अगुआई वाली टीम के लिए मुश्किल बन सकती है.

लालचंद राजपूत ने भारत के लिए 2 टेस्ट और 4 वनडे मैच खेले हैं. वह कोचिंग की दुनिया में बड़ा नाम हैं और उनके मार्गदर्शन में भारत ने 2007 टी20 वर्ल्ड कप भी जीता था. श्रीलंका के स्पोर्ट्स डॉक्टर ने पुष्टि की कि जिम्बाब्वे के कोच को कम से कम 10 दिनों के लिए आइसोलेशन में रहना होगा. जिम्बाब्वे के लिए राहत की बात है कि टीम में किसी खिलाड़ी की टेस्ट रिपोर्ट अभी तक पॉजिटिव नहीं आई है.

Tags: Cricket news, Zimbabwe

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk