मनोरंजन

Lata Mangeshkar Health Update: जानें अब कैसी हैं लता मंगेशकर, भतीजी ने दी जानकारी

[ad_1]

Lata Mangeshkar Health Update: मशहूर गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) को मंगलवार सुबह कोरोना वायरस (Coronavirus) से पीड़ित होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया. 92 वर्षीय लता मंगेशकर का फिलहाल मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में गहन चिकित्सा इकाई (ICU) में इलाज चल रहा है. लता मंगेशकर की भतीजी रचना शाह ने News18 (English) ने खास बातचीत में उनकी सेहत की जानकारी दी है.

रचना शाह ने कहा कि वह ठीक हो रही हैं. उन्होंने कहा, “दीदी बिल्कुल स्थिर हैं. भगवान वास्तव में दयालु रहे हैं. वह एक फाइटर और विजेता हैं. इसी तरह हम उन्हें इतने सालों से जानते हैं. मैं देशभर के उन सभी प्रशंसकों को धन्यवाद देना चाहती हूं जिन्होंने उन्हें प्रार्थनाओं में रखा है. हम देख सकते हैं कि जब हर कोई प्रार्थना करता है, तो कुछ भी गलत नहीं हो सकता.”

डॉक्टरों की सर्वश्रेष्ठ टीम कर रही है इलाज
उन्होंने आगे कहा कि लता मंगेशकर, जिन्हें भारत की कोकिला के रूप में भी जाना जाता है, उनकी इलाज डॉक्टरों की सर्वश्रेष्ठ टीम कर रही है. उन्होंने कहा, “डॉक्टर बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. ब्रीच कैंडी अस्पताल के डॉक्टर प्रतीक समदानी ने भी आज सुबह एक एक बयान दिया था. सबसे अच्छे डॉक्टर्स उनका इलाज कर रहे हैं.”

फैंस लगातार मांग रहे हैं दुआएं
दुनियाभर में अपनी खूबसूरत आवाज का जादू बिखेरने वाली भारत रत्न लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के चाहने वालों की कमी नहीं है. आज सुबह जब यह खबर सोशल मीडिया पर आई कि लता मंगेशकर कोरोना की चपेट में आ गई हैं और वह हॉस्पिटल में भर्ती हैं, तभी से लगातार ट्विटर पर उनके चाहने वाले उनकी सेहत के लिए दुआएं मांग रहे हैं. इतना ही नहीं, ट्विटर पर सुबह से #GetWellSoon ट्रेंड कर रहा है.

Tags: Lata Mangeshkar

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk