मनोरंजन

‘हेमा मालिनी के गालों की तरह हमारी सड़कें’ मंत्री के बयान पर भड़कीं अभिनेत्री, दी प्रतिक्रिया

[ad_1]

मुंबईः दिग्गज अभिनेत्री और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) ने महाराष्ट्र के मंत्री गुलाबराव पाटिल के बयान पर नाराजगी जाहिर की है. महाराष्ट्र के जल आपूर्ती एवं स्वच्छता मंत्री गुलाबराव पाटिल (Gulab Rao Patil) ने हेमा मालिनी के गालों की तुलना सड़कों से कर दी, जिस पर बवाल खड़ा हो गया. राज्य महिला आयोग ने मंत्री जी के बयान पर कड़ी कानूनी कार्रवाई की बात कही थी, जिसके बाद गुलाबराव पाटिल ने अपने बयान पर माफी मांग ली. वहीं अब अब हेमा मालिनी ने भी खुद पर की गई इस आपत्तिजनक टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दी है.

हेमा मालिनी ने एएनआई से बातचीत में कहा कि कुछ सालों पहले यह ट्रेंड लालू जी ने शुरू लेकर आए थे. यही वजह है कि अब सब लोग इसका इस्तेमाल कर रहे हैं. वहीं उन्होंने इस बात पर भी चिंता जाहिर की कि सामान्य आदमी नहीं बल्की संसद के सदस्य इस तरह के बयान दे रहे हैं.

महाराष्ट्र मंत्री गुलाबराव पाटिल के सड़कों की तुलना हेमा मालिनी के गाल से करने पर हेमा मालिनी ने कहा- ‘उनको कुछ ऐसा लगा होगा कि… दरअसल, ये ट्रेंड कुछ साल पहले लालू जी ने शुरू किया था इसलिए सब लोगों ने इसे इस्तेमाल किया. अगर सामान्य लोग ऐसा बोले तो समझ आता है. लेकिन, अगर संसद के सदस्य ऐसा बोले तो ये ठीक नहीं है.’

वहीं जब हेमा मालिनी से पूछा गया कि क्या वह गुलाबराव पाटिल के इस बयान के लिए उन्हें माफी मांगने के लिए नहीं कहेंगी तो उन्होंने कहा कि ‘मुझे इन सब चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता.’ हालांकि, महिला आयोग की शिकायत पर मंत्री गुलाबराव पाटिल पहले ही अपने बयान पर माफी मांग चुके हैं.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, महाराष्ट्र के मंत्री और वरिष्ठ शिवसेना नेता गुलाबराव पाटिल ने हाल ही में एक चुनावी बैठक के दौरान हेमा मालिनी के गालों की तुलना सड़कों से कर दी और उनके इस बयान पर विवाद खड़ा हो गया. गुलाबराव ने जलगांव जिले के बोधवाड़ नगर पंचायत चुनाव के लिए एक चुनावी बैठक में यह विवादित टिप्पणी की थी. इस चुनावी बैठक के दौरान गुलाबराव पाटिल ने कहा- ‘जो 30 सालों से विधायक रहे, उन्हें मेरे विधानसभा क्षेत्र में आकर सड़कों को देखना चाहिए. अगर ये हेमा मालिनी के गाल की तरह नहीं हैं, तो इस्तीफा दे दूंगा.’

Tags: Bollywood, Hema malini, Maharashtra



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk